Jansandesh online hindi news

क्या स्विगी ने सच में खरीद लिया टाइम्स इंटरनेट का रेस्तरां

 | 
Image

डेस्क। फूड एग्रीगेटर और डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी ने 13 मई को कहा कि उसने टाइम्स इंटरनेट के साथ एक रेस्तरां टेक प्लेटफॉर्म डाइनआउट का अधिग्रहण करने के लिए एक निश्चित समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं।

 स्विगी ने सौदे के आकार का खुलासा नहीं किया और कहा कि डाइनआउट अधिग्रहण के बाद एक स्वतंत्र ऐप के रूप में काम करना जारी रखेगा।  स्विगी ने कहा कि वह डाइनआउट की संपत्तियों को भुनाने और डाइनिंग आउट स्पेस में अपनी स्थिति का लाभ उठाने पर विचार कर रही है।

 लेन-देन के एक हिस्से के रूप में, संस्थापक अंकित मेहरोत्रा, निखिल बख्शी, साहिल जैन और विवेक कपूर अधिग्रहण पूरा होने के बाद स्विगी में शामिल हो जाएंगे, स्विगी ने कहा।

 स्विगी ने कहा कि इस अधिग्रहण से स्विगी को डाइनिंग आउट टेबल रिजर्वेशन और इवेंट्स में अपनी पेशकश का विस्तार करने में मदद मिलेगी।  स्विगी ने यह भी कहा कि अधिग्रहण से उसके रेस्तरां भागीदारों को अधिक ग्राहकों तक पहुंचने में मदद मिलेगी।  डाइनआउट के पास 50,000 से अधिक रेस्तरां का नेटवर्क है, जिसका स्विगी लाभ उठाएगा।

 स्विगी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, श्रीहर्ष मजेटी ने कहा, "अधिग्रहण से स्विगी को तालमेल तलाशने और उच्च-उपयोग श्रेणी में नए अनुभव प्रदान करने की अनुमति मिलेगी।"

“डाइनआउट एक बहुत पसंद किया जाने वाला ब्रांड है जिसे उपभोक्ताओं और रेस्तरां दोनों से वफादारी प्राप्त है।  

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।