Jansandesh online hindi news

एलोन मस्क ने कहा अगर मैं रहस्यमय परिस्थितियों में मर जाऊं...

 | 
Image

डेस्क। एलोन मस्क ने सोमवार को एक ताजा ट्वीट साझा किया जिसमें उन्होंने रहस्यमय परिस्थितियों में मरने की बात कही। एलोन आजकल अपने विवादास्पद और कभी-कभी अनिश्चित ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं, जो आमतौर पर इंटरनेट पर चर्चा का कारण बनते हैं।

टेस्ला के सीईओ, जिन्होंने हाल ही में ट्विटर खरीदा है, ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर लिखा, "अगर मैं रहस्यमय परिस्थितियों में मर जाता हूं, तो यह बहुत अच्छा है।" 

आपको बता दें कि रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के करीबी सहयोगी रोस्कोस्मोस के प्रमुख ने नए ट्विटर मालिक मस्क पर निशाना साधा और मस्क को बयान में यूक्रेनी सैनिकों को सैन्य संचार उपकरण उपलब्ध कराने के लिए कहा।

रोगोजिन ने कहा, हमारी जानकारी के अनुसार, स्टारलिंक उपकरण की डिलीवरी पेंटागन द्वारा की गई थी," रोस्कोसमोस प्रमुख ने कथित तौर पर रूसी मीडिया को बताया। रोगोजिन ने आगे कहा, "एलोन मस्क, इस प्रकार, यूक्रेन में फासीवादी बलों को सैन्य उपकरणों की आपूर्ति करने में शामिल है।और इसके लिए, एलोन, आपको एक वयस्क की तरह जवाबदेह ठहराया जाएगा - चाहे आप कितना भी मूर्ख क्यों न हों। ”

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।