Jansandesh online hindi news

Twitter के खरीद समझौते के खिलाफ है Elon Musk का ये काम

 | 
Image

डेस्क। जब से एलोन मस्क ने ट्विटर खरीदा है, वह ऐसे विचारों को ट्वीट कर रहे हैं जिन्हें वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखना चाहते हैं। ट्विटर को लेकर फ्री स्पीच का मुद्दा लगातार जोर पकड़ता रहा है। सोशल मीडिया पर भी Elon Musk को लेकर अलग-अलग कयास लगाए जा रहें हैं।

इसी कड़ी में Elon Musk ने ट्विटर पर कुछ ट्वीट शेयर किए हैं; दरअसल ये ट्वीट्स और कुछ नहीं बल्कि एलोन के ट्विटर को लेकर नए प्लान्स मात्र हैं।

मस्क ने लिखा, ट्विटर डीएमएस को एंड-टू-सिग्नल की तरह एन्क्रिप्शन समाप्त करें ताकि संदेशों को हैक न किया जा सके।  

मस्क सोचते हैं कि ट्विटर जनता के विश्वास के लायक है, यह राजनीतिक रूप से तटस्थ होना चाहिए, मास्क ट्विटर को राजनीतिक रूप से निष्पक्ष (Politically Neutral) बनाना चाहते हैं।

ट्वीटर और एलोन मस्क के खरीद समझौता के बारे में बात करें तो एलोन मस्क को ट्विटर को अपमानित करने की अनुमति नहीं है, लेकिन सौदे के संबंध में घोषणाएं पोस्ट कर सकते हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।