Jansandesh online hindi news

Elon musk:- मस्क चाहते ट्वीटर में बड़ा बदलाव

 | 
Elon musk by Twitter

तकनीकी: कल 44 बिलियन डॉलर की तगड़ी रकम के साथ टॉप अमीर एलन मस्क ने ट्वीटर को खरीद लिया है। मस्क द्वारा ट्वीटर खरीद के बाद अब यह ट्वीटर में काफी बदलाव करना चाहते हैं क्योंकि मस्क ने कई बार ट्वीटर के फीचर्स पर सवाल उठाए हैं वही अब जब ट्वीटर पर मस्क का अधिपत्य हो गया है तो वह इन फीचर्स को बदलकर ट्वीटर को यूजर्स के लिए आसान बनाने की कोशिश करेंगे।

अगर हम वर्ष 2019 की बात करें तो एलन मस्क ने कहा था कि ट्वीटर में एडिट बटन की कमी है। कई बार लिखा कंटेंट डिलीट कर पुनः पोस्ट करना पड़ता है। वह ट्वीटर में एडिट बटन जोड़ने के विषय मे भी जिक्र कर चुके हैं। 
इतना ही नहीं अभी हाल ही में एलन मस्क ने एक वीडियो कांफ्रेंसिंग ने कहा कि वह उन समस्याओं का समाधान निकालना चाहते हैं जिनकी वजह से यूजर्स को परेशानी होती है और ट्वीटर को आलोचना का शिकार होना पड़ता है। 
इसके अलावा मस्क ट्वीट करते समय मिलने वाले स्पेसनको बढ़ाने का विचार कर रहे हैं। क्योंकि अगर हम अभी की बात करे तो हम ट्वीटर पर महज 280 शब्द लिखकर पोस्ट कर सकते हैं।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।