इन सस्ते प्लान में मिलेगा अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स का मजा

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. Tech खबरें

इन सस्ते प्लान में मिलेगा अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स का मजा

Image


डेस्क। Jio Best Recharge Plans: ओटीटी प्लेटफॉर्म्स लोगों के बीच काफी मश्हूर हैं। वहीं इसे देखते हुए टेलीकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान्स में ओटीटी बेनिफिट्स को बंडल करना भी शुरू कर दिया था।
इसके अलावा अगर आप अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन चाहते हैं तो आपको रिचार्ज प्लान के बारे में पता भी होना चाहिए। तो आइए आपको उन प्लानों के बारे में बताते हैं जिसमें अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।
जानिए Jio Rs 399 Plan 
ये सबसे सस्ता Jio का रिचार्ज प्लान है जो अपने पोस्टपेड यूजर्स को Amazon Prime सब्सक्रिप्शन देता है। वहीं इस सबसे सस्ते प्लान की बात करें तो 399 रुपये में 75GB डेटा दिया जाता है। वहीं इन प्लान्स में यूजर्स को Amazon Prime और Netflix दोनों का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 एसएमएस और अन्य बेनिफिट्स के साथ पेश है।
Jio Rs 599 Plan 
जियो अपने ग्राहकों को एक प्लान 599 रुपये की कीमत का भी उपलब्ध करवाता है। इसमें रोजाना आपको 100GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS की सुविधा भी मिलती है। इस रिचार्ज प्लान में 200GB का डेटा रोलओवर, अमेज़न प्राइम और नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन भी आपको दिया जाता है। वहीं डाटा खत्म होने के बाद यूजर्स को 10 रुपये प्रति जीबी की दर से डाटा दिया जाएगा और आप इसमें एक अतिरिक्त कार्ड भी आराम से जोड़ सकते हैं।
799 Plan 
799 रुपये के रिचार्ज प्लान में यूजर्स को कुल 150GB डेटा दिया जाता है। इसमें यूजर्स को नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम की मेंबरशिप भी मिलेगी। ये रिचार्ज प्लान डेटा, असीमित वॉयस कॉल और डेली 100 एसएमएस लाभ के साथ पेश है। आप इसमें दो संस्करण कार्ड भी आराम से जोड़ सकते हैं।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश