Jansandesh online hindi news

Garena Free Fire Max Redeem Code Today: मिल रहें कमाल के गिफ्ट्स

 | 
Image

 

Garena Free Fire Max। गरेना फ्री फायर मैक्स में 27 जुलाई के रिडीम कोड्स पर नजर डाल लीजिए। यहां पर दी गई डिटेल्स को ध्यान पूर्वक फॉलो करें।

क्या आप जानते हैं कि Garena Free Fire Max (गरेना फ्री फायर मैक्स) विश्व का सबसे पसंद किया जाने वाला बैटल रॉयल गेम बयँ चुका है। इस गेम को करोड़ों खिलाड़ियों के द्वारा मोबाइल प्लेटफॉर्म पर रोज खेला जाता है। इस गेम में लिजेंड्री और रेयर इनाम रोज आपको दिए जाते हैं। इसको पाने के लिए प्लेयर्स हमेशा तरसते रहते हैं।

इस बैटल रॉयल गेम की प्रीमियम करेंसी डायमंड्स है और इस गेम में डायमंड्स का उपयोग गेम के अंदर आइटम को खरीदने के लिए किया जाता हैं। यही कारण है गेमर्स डायमंड्स को काफी ज्यादा प्रायिकता देते हैं। 

Free Fire Max 27 July Redeem Code List: 

बता दें कि Free Fire Max की प्रीमियम करेंसी डायमंड्स है। इसे खरीदने के लिए खिलाड़ियों को अपने जेब से पैसे भी खर्च करने पड़ते हैं। क्या आपको पता है गेम के अंदर लिजेंड्री और रेयर इनाम का कलेक्शन मौजूद है। जो सिर्फ इन डायमंड्स से ही आपका हो सकता है।

डायमंड्स करेंसी को खरीदने के लिए इंटरनेट पर अनेक तरीके भी मौजूद है। जैसे Codashop, Games Kharido और इन-गेम टॉप-अप सेंटर आदि। गेमर्स अपनी इच्छा के अनुसार किसी भी तरीके का इस्तेमाल करके डायमंड्स को खरीद सकते हैं। 

RHUV-SWWV-N9G4

FBJ9-MTXB-9XAP

5R8S-AGS5-MCK5

2K5A-WHD3-FKWB

XKVJ-M65A-NPUQ

इन Free Fire Max रिडीम कोड्स के इस्तेमाल से आप मुफ्त इनाम ले सकते हैं। जानिए पूरा प्रॉसेस

1 - सबसे पहले अपने गेमिंग डिवाइस में खिलाड़ियों को रिवॉर्ड रिडेम्पशन की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाना होता है।

2 - अब खिलाड़ियों को किसी भी ऑप्शन; गूगल फेसबुक आदि के अनुसार लॉगिन करना होता है।

3 - लॉगिन करने के बाद स्क्रीन पर टेक्स्ट बॉक्स के अंदर ऊपर से किसी एक रिडीम कोड्स को टाइप कर दें।

4 - अब कन्फर्म बटन पर क्लिक करें और आपको इनाम फ्री फायर मैक्स के मेल बॉक्स में मिल जाएगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।