Jansandesh online hindi news

खुशखबरी: TikTok लौट रहा वापस, बाकी ऐप्स की बढ़ी चिंता

 | 
Image

डेस्क। TikTok ऐप बनाने वाली कंपनी ByteDance, भारत में एक बार फिर धूम मचाने के लिए वापसी करने की काशमकश में है। बता दें कि टिकटॉक के जरिये भारत में अपनी धाक जमा चुकी यह कंपनी अब एक बार फिर Spotify और Apple को चुनौती देने के लिये एक नया एप्लीकेशन बनाने में लगी हुई है।

ऐसा भी माना जा रहा है कि कंपनी भारत में टिकटॉक को ही एक नये कलेवर में सजाकर दोबारा लॉन्च करने की फिराक में है जो साथ ही गूगल को भी चकमा देने का प्लान कर रही है।

इस ऐप का नाम भी 'TikTok Music' रखा गया है। हालांकि लॉन्च की सटीक तारीख अभी स्पष्ट नहीं हुई हूं पर रिपोर्ट्स की मानें तो यह ऐप जल्द ही मार्किट में आने वाला है। साथ ही पुराने टिकटॉक की तरह ही 'TikTok Music' के जरिये भी हम वीडियो, लाइव स्ट्रीमिंग, ऑडियो और वीडियो इंटरैक्शन, करंट इवेंट आदि में भाग ले सकेंगे और इसका फायदा भी उठा पाएंगे। यह आपको पोडकास्ट और रेडियो की सुविधा भी देगा।

आपको यह जानकर भी आश्चर्य होगा कि TikTok Music app में बहुत कुछ ऐसा होगा जो Resso में है। कंपनी इस बात को अच्छी तरह जानती है कि भारत और दुनिया में जो प्रसिद्धि उसे TikTok ने दिलाई है वह उसे Resso से नहीं मिल पाई इसी कारण से ByteDance टिकटॉक के नाम पर दाव चलना चाहती है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।