Jansandesh online hindi news

Harmful Application for Android Phone: अगर डाउनलोड कर लिया यह एप तो फोन बन जाएगा कबाड़

 | 
Harmful Application for Android Phone: अगर डाउनलोड कर लिया यह एप तो फोन बन जाएगा कबाड़

Harmful Application for Android Phone: आज के समय मे तकनीकी हमारे जीवन का हिस्सा बन गई है। स्मार्टफोन के बिना हम अपने जीवन की कल्पना ही नही करते। हमारा ज्यादातर समय स्मार्टफोन के इस्तेमाल में गुजर जाता है। वही हम अपनी जरूरतों के हिसाब से अपने स्मार्टफोन में कई एप्लीकेशन डाउनलोड करते हैं और कई एप्लीकेशन अनइंस्टाल करते हैं।

लेकिन इस सबके चक्कर मे हम कई बार अपने फोन में ऐसे एप्लीकेशन डाउनलोड कर लेते हैं जो हमारे फोन को काफी नुकसान पहुंचाते हैं और उनके इस्तेमाल से हमारा फोन कबाड़ बन जाता है। तो आइये जानते हैं कौन से एप्लीकेशन हमारे फोन को पहुंचाते हैं नुकसान...
वैसे तो गूगल हमारी सुरक्षा का पूरा ख्याल रखता है लेकिन कई बार वह यह नही बता पता कि हम जिस एप को डाउनलोड कर रहे हैं वह हमारे लिये घातक है। खबर के मुताबिक अगर आप अपने फोन में निओन थीम कीबोर्ड (Neon Theme Keyboard) डाउनलोड करते हैं तो यह आपके फोन को नुकसान पहुंचाता है। वैसे तो यह एप खूब डाउनलोड किया गया है लाखो की संख्या में लोगो ने इसका इस्तेमाल किया है। लेकिन इस सबके बाद भी इसको लेकर निगेटिव रिव्यू सामने आए हैं। 
जानकारों का कहना है यह एप फोन में कई वायरस रेप्लिकेट करता है इसके इस्तेमाल से कई बार हमारा फोन स्लो चलने लगता है और एक साथ कई बार कई एप्लिकेशन ओपन हो जाते हैं। यूजर्स दावा करते हैं कि इसे डाउनलोड करने के बाद फोन डब्बा बन गया है न तो फोन ओपन करने के लिए एटर बटन पर क्लिक होता है और न किसी की कॉल रिसीव होती है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।