Hero HF Deluxe: फाइनेंस प्लान के जरिए इतने में खरीदे ये जबर्दस्त बाइक

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. Tech खबरें

Hero HF Deluxe: फाइनेंस प्लान के जरिए इतने में खरीदे ये जबर्दस्त बाइक

Image


 
डेस्क। माइलेज बाइक सेगमेंट के सबसे अहम फीचर्स में से एक है जिसे देखते हुए टू व्हीलर निर्माता कंपनियां ज्यादा से ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक मार्केट में भी उतार रही हैं। मार्केट में ऐसी बाइकों की एक लंबी रेंज भी मौजूद है जो अपने आप को बेस्ट माइलेज बाइक बताती हैं।
बता दें माइलेज वाली बाइकों की मौजूद रेंज में से एक है Hero HF Deluxe जो अपनी माइलेज के अलावा अपनी कीमत और हल्के वजन के चलते भी काफी सफलता हासिल कर रही है।
वहीं आज हम आपको Hero HF Deluxe की कीमत, फीचर्स और माइलेज के अलावा इसे कैश पेमेंट और फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदने का प्लान भी बताने जा रहे हैं।
Hero HF Deluxe Price
 हम बात कर रहे हैं हीरो एचएफ डीलक्स के अलॉय व्हील और सेल्फ स्टार्ट वेरिएंट के बारे में जिसकी शुरुआती कीमत 64,438 रुपये की (एक्स शोरूम, दिल्ली) है और ऑन रोड होने पर ये कीमत बढ़कर 78,252 रुपये की हो जाती है।
हीरो एचएफ डीलक्स के इस मॉडल को अगर आप कैश पेमेंट के जरिए खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 78 हजार रुपये की जरूरत भी पड़ेगी लेकिन फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदने ये बाइक महज 11 हजार रुपये देकर आपकी भी हो सकती है।
Hero HF Deluxe Finance Plan
फाइनेंस प्लान के जरिए इस बाइक को खरीदने के लिए बैंक में लोन अप्लाई करना पड़ेगा और फाइनेंस प्लान की ऑनलाइन कैलकुलेशन देने वाले डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर के साथ आपको 67,252 रुपये का लोन भी देगा। इसपर लोन मिलने के बाद आपको बैंक द्वारा लोन चुकाने की निर्धारित अवधि यानी 3 साल तक हर महीने 2,161 रुपये की मंथली ईएमआई भी जमा करनी पड़ेगी।
फाइनेंस प्लान के जरिए इस बाइक को खरीदने के लिए आपकी बैंकिंग और सिबिल स्कोर का ठीक होना भी जरूरी है। बैंकिंग या सिबिल स्कोर में नेगेटिव रिपोर्ट आने पर बैंक लोन अमाउंट के अलावा डाउन पेमेंट और ब्याज दरों में भी बदलाव कर सकता है।
Hero HF Deluxe Engine and Transmission
हीरो एचएफ डीलक्स में सिंगल सिलेंडर वाला 97.2 सीसी का 4 स्ट्रोक इंजन दिया हुआ है जो एयर कूल्ड तकनीक वाला होगा। साथ ही यह इंजन 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क भी जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स भी मिलता है।
हीरो एचएफ डीलक्स की माइलेज 83 किलोमीटर प्रति लीटर है जिसे ARAI द्वारा प्रमाणित भी किया गया है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश