टेकओवर के बाद मस्क ने अजीबोगरीब ट्वीट लिखा: The Bird Is Freed

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. Tech खबरें

टेकओवर के बाद मस्क ने अजीबोगरीब ट्वीट लिखा: The Bird Is Freed

Image



Elon Musk ने 28 अक्टूबर को एक अजीबोगरीब ट्वीट कर सोशल मीडिया पर हलचल पैदा कर दी है। इससे पहले उन्होने ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल को और दूसरे टॉप एग्जिक्यूटिव को फायर किया था। मस्क ने 44 बिलियन डॉलर वाली ट्विटर डील पूरी करने के बाद ट्वीट किया , “The bird is freed”. बता दें कि ट्विटर का लोगो भी एक ब्लू बर्ड यानी नीली चिड़िया है।
टेस्ला के चीफ ने इससे पहले ट्विटर के चीफ एग्जिक्यूटिव पराग अग्रवाल और चीफ फाइनैंशल ऑफिसर ने नेड सेगल की छुट्टी भी कर दी थी। इसके अलावा लीगल अफेयर्स ऐंड पॉलिसी चीफ विजया गड्डे को भी एलन मस्क ने ट्विटर से बाहर कर दिया है।
वॉशिंगटन पोस्ट और CNBC की एक रिपोर्ट की माने तो अनाम सूत्रों के हवाले से यह जानकारी दी गई है। आपको बता दें कि मस्क ने ट्विटर पर फर्जी खातों की संख्या को लेकर उन्हें और ट्विटर निवेशकों को गुमराह करने का आरोप भी लोगों पर लगाया था।
वहीं सिंक के साथ की मस्क ने ट्विटर हेडक्वार्टर में एंट्री
गौर करने वाली बात है। बता दें इससे पहले 27 अक्टूबर को मस्क ने ट्विटर के हेडक्वार्टर में एक बड़े सिंक के साथ एंट्री की थी और ट्वीट किया था, ‘let that sink in’। मस्क ने अपनी ट्विटर प्रोफाइल के बायो को भी बदल लिया है और इसपर Chief Twit (चीफ ट्वीट)  लिख दिया है।
अतिरिक्त जानकारी के लिए बता दें मस्क ने आगे लिखा था कि ट्विटर डील पैसा कमाने के लिए नहीं हुई है। मस्क के मुताबिक, उन्होंने यह सौदा केवल इंसानियत के लिए किया है, जिससे उन्हें प्यार है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश