Jansandesh online hindi news

WhatsApp पर आ रहा चैटिंग का नया फीचर, जानकारी मिलते ही यूज़र्स बोले जल्दी करो रिलीज

 | 
Image

डेस्क। सोशल मीडिया प्लेटफार्म WhatsApp इन दिनों कुछ न कुछ अपडेट लेकर आता ही रहता है। Meta के स्वामित्व वाले WhatsApp ने हाल ही में एक साथ चार बड़े अपडेट किये थे। इसी कड़ी में कंपनी एक और बड़ा अपडेट करने वाली है। बता दें कि WhatsApp के इस नय फीचर के बारे में जिसने भी सुना वो इसको जानकर ही एक्साइटेड हो गया। 

आइये जानते हैं WhatsApp का ये नया फीचर

WhatsApp की ओर आ रहे इस नए फीचर का नाम चैट फ़िल्टर है। एक रिपोर्ट में बताया गया है कि कंपनी इसको जल्द से जल्द लॉन्च करने की फिराक में है। WhatsApp अभी इस चैट फिल्टर की टेस्टिंग कर रहा है। यह फ़िल्टर वर्तमान समय में केवल व्यावसायिक खातों (Business Accounts) के लिए ही उपलब्ध है।

WhatsApp चैट फ़िल्टर से मिलेगी ये सहूलियत

WhatsApp चैट फिल्टरिंग से आप पुरानी चैट को आसानी से खोज सकेंगे। जानकारी के मुताबित यह फीचर Gmail की तरह होगा जिसमें हम बड़ी ही आसानी से चैट्स को फ़िल्टर कर निकाल पाते हैं।

जानिए Whatsapp chat Filter कैसे करेगा काम

WABetaInfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह फीचर IOS, Android के साथ Desktop पर भी यूज़ कर सकेंगे। ये कुछ सर्च बटन के जैसा होगा जिसके इस्तेमाल से आप आसानी से चैट्स को फ़िल्टर करके निकाल पाएंगे। अभी इस फ़िल्टर को लेकर कंपनी ने ज्यादा कुछ साफ नहीं किया है। बस कंपनी इसपर जोरो से काम कर रही है और जल्द ही इसको रोलआउट कर दिया जाएगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।