अब जीरो पेमेंट पर अपने घर ले आओ टू विलर, कंपनी लेकर आई जबर्दस्त ऑफर

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. Tech खबरें

अब जीरो पेमेंट पर अपने घर ले आओ टू विलर, कंपनी लेकर आई जबर्दस्त ऑफर

Image


डेस्क। साल 2022 खत्म होने को है और कंपनियां कारों के साथ ही मोटरसाइकिल और स्कूटर का स्टॉक क्लियर करने के लिए भारी डिस्काउंट भी दे रही हैं। वहीं इसके साथ ही कंपनियां कई आकर्षक फाइनेंस स्कीम भी दे रही हैं जिनका आप आसानी से लाभ भी उठा सकते हैं।
वहीं इनमें कैशबैक, जीरो डाउन पेमेंट और ब्याज मुक्त ईएमआई जैसे ऑफर भी शामिल हैं।
बता दें साल खत्म होने और 1 जनवरी 2023 से मैन्युफैक्चरिंग ईयर पुराना होने की वजह से अब कंपनियां और डीलरशिप जल्द से जल्द अपना स्टॉक क्लियर करना भी चाहती हैं। वहीं ऐसे में ग्राहक को डिस्काउंट और फाइनेंस ऑफर के साथ ही और भी कई बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। 
इस कड़ी में डीलरशिप पर एक्सेसरीज और गिफ्ट वाउचर जैसी स्कीम भी उपलब्ध हैं। वहीं इन योजनाओं को विभिन्न डीलरों द्वारा अपनी दर पर पेश भी किया जाता है।
जानिए क्या है ऑफर 
टू व्हीलर डीलर ग्राहकों को स्टॉक क्लियर करने के लिए आकर्षक जीरो डाउनपेमेंट स्कीम भी दे रहे हैं और इसके लिए वाहन को ऑन रोड कीमत पर फाइनेंस भी किया जाएगा और इसकी ब्याज दर भी काफी कम ही रखी जाएगी वहीं इसपर आपको कैश डिस्काउंट भी मिलेगा।
बता दें हीरो मोटोकॉर्प के टू व्हीलर पर आपको 5 साल की वारंटी दी जाएगी। वहीं साथ ही 3 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट भी आपको मिल रहा है। वहीं डीलर द्वारा एक वर्ष का बीमा कराया जा रहा है। साथ ही अगर आप किसी टू व्हीलर को 6 महीने के लिए फाइनेंस करते हैं तो यह 0 फीसदी ब्याज दर पर मिलेगा। वहीं ही कंपनी की ओर से 4 हजार रुपए का गुडलाइफ गिफ्ट वाउचर भी आपको दिया जाएगा।
होंडा ने भी पेश की है स्कीम
होंडा की दोपहिया वाहनों की खरीद पर नो कॉस्ट ईएमआई स्कीम दी जा रही है। इसके साथ ही होंडा 5 प्रतिशत कैशबैक भी दे रही है जो अधिकतम 5 हजार रुपये की है। यानी स्कूटर की खरीद पर आप 5 हजार रुपये तक की बचत भी आराम से कर सकते हैं।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश