Jansandesh online hindi news

अब लेटेस्ट अपडेट के लिए नहीं पढ़ने पड़ेंगे आर्टिकल, WhatsApp खुद देगा जानकारी

 | 
Image

डेस्क। मेटा के स्वामित्व वाली कंपनी इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप (WhatsApp) को दुनिया भर में लाखों करोड़ों लोगों द्वारा इस्तेमाल किया जाता है यह मैसेजिंग ऐप की सूची में सबसे आगे निकल चुका है।

व्हाट्सएप (WhatsApp) का इस्तेमाल बेहद ही आसान है यही वजह है कि यूजर्स इसको बेहद पसंद करते हैं।  इतना ही नहीं व्हाट्सएप (WhatsApp) के बढ़ते इस्तेमाल के कारण इसका दायरा चैंटिग से बढ़कर बिजनेस तक आ पहुंचा है। 

व्हाट्सएप (WhatsApp) पर यूजर्स को सहुलित देने के लिए कंपनी भी नए कई अपडेट लेकर आती है, लेकिन इसके साथ ही सबसे बड़ी समस्या ये है कि कई बार यूजर्सर को इन नए फीचर के बारे में पता नहीं होता।

इसी कड़ी में अगर आप को व्हाट्सएप (WhatsApp) के नए फीचर्स का पता नहीं लगता तो ये खबर पढ़ कर आप खुश होने वाले हैं क्योंकि कंपनी ने इसको सहुलित भरा बनाने के लिए नए फीचर पर टेस्टिंग शुरु कर दी है।

अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी एक नए चैटबोट की टेस्टिंग करने में लगी हुई है। इसकी मदद से यूजर्स को व्हाट्सएप (WhatsApp) से जुड़ी नई अपडेट्स के बारे में खुद-ब-खुद पता चल जाता है।

व्हाट्सएप (WhatsApp) के फीचर्स के बारे में जानकारी देने वाले WABetaInfo द्वारा यह बात बताई गई है।

नए फीचर के चलते चैटबोट पर मैसेज के रूप में केवल जानकारियों को पढ़ने की व्यवस्था की जाएगी। बता दें यह नया वॉट्सऐप चैटबॉट दूसरे मैसेजिंग ऐप जैसे टेलीग्राम के जैसा ही होगा। 

चैटबॉट में यूजर्स को आने वाले नए फीचर्स की जानकारी भी दी जाएगी हालांकि नए फीचर के रोलआउट होने को लेकर फिलहाल कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।