भारत में लांच हुआ OnePlus 10R Prime Blue Edition, जानिए कीमत और स्पेसफिकेशन

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. Tech खबरें

भारत में लांच हुआ OnePlus 10R Prime Blue Edition, जानिए कीमत और स्पेसफिकेशन

Image


डेस्क। भारत में OnePlus 10R Prime Blue Edition को आखिरकार उपलब्ध कराया जा चुका है। वनप्लस 10R प्राइम को इससे पहले अप्रैल में सिएरा ब्लैक और फॉरेस्ट ग्रीन कलर में लॉन्च किया जा चुका था। वनप्लस 10R प्राइम ब्लू एडिशन के मुताबिक, नए फोन को ऐमजॉन के साथ चल रही लंबी साझेदारी के सेलिब्रेशन के मौके पर लाया भी जा चुका है। 

इसी कड़ी में वनप्लस 10R प्राइम ब्लू एडिशन में रियर पर ग्रेडिएंट फिनिश भी मिलती है। रियर पर एक तरफ से ब्लू कलर से ऊपर की तरफ जाने पर वॉयलेट फिनिश दी गई है। कलर कॉम्बिनेशन के अलावा नए एडिशन में सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स ओरिजिनल वेरियंट वाले भी दिए गए हैं।

OnePlus 10R Prime Blue Edition Specifications

वनप्लस 10R में 6.7 इंच फुलएचडी+ एमोलेड डिस्प्ले भी दी गई है। वहीं स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ है। स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100-मैक्स प्रोसेसर भी दिया गया है। नए प्राइम ब्लू एडिशन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज का विकल्प भी आपको मिलता है।

इसी के साथ कैमरे की बात करें तो वनप्लस 10R प्राइम ब्लू एडिशन में 50 मेगापिक्सल सोनी IMX766 सेंसर भी दिया गया है जो OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन) सपोर्ट देता है। फोन में 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर भी रियर पर दिया जाता हैं। साथ में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है। वनप्लस के इस हैंडसेट में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 80W SUPER VOOC चार्जिंग का सपोर्ट देती है। कंपनी का यह भी कहना है कि फोन 32 मिनट में 0 से 100 प्रतिशत तक चार्ज हो जाएगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश