Jansandesh online hindi news

19 मई को लॉन्च हो सकता है Oneplus Nord 2T 

 | 
Image

OnePlus Nord 2T स्मार्टफोन को अगले हफ्ते 19 मई को रिलीज होने वाला है। इस समार्टफोन का भारत में बिसब्री के साथ इंतजार हो रहा है। यह समार्टफोन नॉर्ड 2 का अपग्रेडेड वर्ज़न है। 

कंपनी 19 मई को एक लॉन्च इवेंट का आयोजन करेगी जिसमें नए Nord 2T से को भारतीय बाजार में रिलीज़ किया जाएगा। हैंडसेट को पिछले हफ्ते ही Aliexpress पर लिस्ट किया गया था जिससे स्पेसिफिकेशन्स और इसकी ग्लोबल प्राइसिंग का खुलासा हुआ था।

वनप्लस ने अपने Youtube चैनल के जरिए नए नॉर्ड 2टी की भारत में लॉन्च को कन्फर्म किया। यूट्यूब पर जारी विडियो में कंपनी ने ऑफिशल लॉन्च इवेंट की तारीख और टाइम का जिक्र किया है। लेकिन वनप्लस नॉर्ड सीरीज के फोन का नाम नहीं बताया पर लेटेस्ट होने के कारण नॉर्ड 2टी के रिलीज की अटकलें लगाई जा रहीं हैं। 

वनप्लस नॉर्ड 2टी की बात करें तो इसमें 6.43 इंच एमोलेड डिस्प्ले, रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ और रेजॉलूशन फुलएचडी+ के साथ दिया गया है।  

Image

वनप्लस नॉर्ड 2टी में 4500mAh की बैटरी दी गई है। हैंडसेट 80W फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करता है। फोन ऐंड्रॉयड 12 बेस्ड Oxygen OS 12 के साथ आता है। इसमें रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में रियर पर 50MP सोनी IMX766 प्राइमरी के साथ ही 8 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड सेंसर और 2 मेगापिक्सल मोनोक्रोम सेंसर मौजूद हैं।

सेल्फी और विडियो कॉल के लिए नॉर्ड 2टी में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है।

Image

बात करें इसकी कीमत की तो नॉर्ड 2टी को अलीएक्सप्रेस पर 399 यूरो (करीब 32,100 रुपये) में लिस्ट किया गया था। यह 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की है। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।