Realme GT Neo की लॉन्च डेट हुई घोषित, नए साल पर होगी पेशकश

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. Tech खबरें

Realme GT Neo की लॉन्च डेट हुई घोषित, नए साल पर होगी पेशकश

Image



डेस्क । Realme GT Neo5 Launch Date Announced: Realme 5 जनवरी को टेक्नोलॉजी कम्यूनिकेशन मीटिंग का आयोजन करने जा रहा है, वहीं वो लेटेस्ट फ्लैश चार्जिंग टेक्नोलॉजी को भी पेश करेगा। बता दें 5 जनवरी को दोपहर ढाई बजे मीटिंग में कंपनी 'leapfrog' टेक्नोलॉजी को शोकेस भी कर सकता है, जो चार्जिंग एक्सपीरियंस को और बढ़ाएगी और मीटिंग में जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा है, वो है Realme GT Neo5। फोन दो बैटरी कैपेसिटी के साथ आएंगे तो आइए जानते हैं डिटेल में...
Realme GT Neo5 Battery
फोन के पहले वैरिएंट में 150W फ्लैश चार्जिंग का सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी जाती है तो वहीं हाई वेरिएंट में 240W फ्लैश चार्जिंग के साथ 4,600mAh की बैटरी भी आपको मिलेगी। वहीं फोन झटपट फुल चार्ज हो जाएगा और बार-बार चार्ज करने की टेंशन भी नहीं होगी। 
Realme GT Neo5 Specifications
Realme GT Neo5 में 144hz रिफ्रेश रेट और 2772x1240p के रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7-इंच का डिस्प्ले भी आपको मिलेगा। साथ ही फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ चिप द्वारा संचालित भी हो सकता है। वहीं फोन में OIS के साथ 50MP का कैमरा आपको मिलेगा, साथ ही जो हाई क्वालिटी इमेज कैप्चर करेगा और इसके अलावा काफी ट्रेंडिंग अंडर-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिल रहा है। रियलमी अपने मिड-रेंज और फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स ज्यादा चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश कर रही हैं।
फोन कब लॉन्च होगा, इसको लेकर अभी तक कुछ भी नहीं बताया गया है वहीं लॉन्च डेट नजदीक हो सकती है और जल्द ही फोन का डिजाइन और फीचर्स को लीक भी कर दिया जाएगा।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश