Jansandesh online hindi news

जल्द आएगी Realme TechLife Watch SZ100, इतने कम दामों में कोई नहीं देगा ये स्पेसिफिकेशन

 | 
Image

डेस्क। Realme TechLife Watch SZ100:  18 मई को भारत में लॉन्च होने वाली है। चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ने अपनी वेबसाइट पर इसकी घोषणा की है।  Realme के TechLife की कड़ी में इसे 1.69-इंच HD रंग डिस्प्ले की सुविधा के लिए साथ लाया जाएगा। Realme TechLife Watch SZ100 त्वचा और शरीर के तापमान पर नज़र रखने के साथ-साथ हार्ट रेट ट्रैकर की सुविधा भी प्रदान करेगी। यह एक बार चार्ज होने के 12 दिनों का बैटरी लाइफ बैकअप देगी।

यह मॉडल Realme TechLife Watch S100 को सफल बनाने की श्रृंखला में आएगी, जो भारत में मार्च में आई थी।

Image

Realme TechLife Watch SZ100 की लॉन्चिंग 18 मई को दोपहर 12.30 बजे IST पर होने वाली है।  Realme India की वेबसाइट पर एक समर्पित पोस्ट में माइक्रोसाइट लॉन्च से पहले स्मार्टवॉच की प्रमुख बाते बताई गईं हैं। अगर आप एक स्मार्टवॉच लेना चाह रहें हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित होगी। इच्छुक ग्राहक लॉन्च के बारे में नवीनतम अपडेट पाने के लिए वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Realme TechLife Watch SZ100 को दो अलग-अलग रंगो में एक आयताकार डायल और नेविगेशन के लिए एक साइड-माउंटेड बटन के साथ रिलीज़ किया जा सकता है।  इसे 1.69 इंच के एचडी कलर डिस्प्ले के साथ ही स्किन फ्रेंडली और शरीर के तापमान, हदय गति और फुट स्टेप्स को ट्रैक करने वाला बनाया गया है। इसी के साथ ही, इसमें रिमाइंडर, कैलेंडर और मौसम अपडेट जैसे फ़ीचर्स भी मौजूद होंगे। 

Image

कंपनी ने दावा किया है कि बैटरी एक बार चार्ज करने पर 12 दिनों तक का रनटाइम देती है। आगामी Realme TechLife Watch SZ100 के इस साल मार्च में देश में लॉन्च किए गए Realme TechLife Watch S100 स्मार्टवॉच के अपग्रेड के साथ आने की संभावना है। 

सूत्रों के अनुसार प्राइसिंग की बात करें तो 2 से 3 हजार रुपए में इसका ब्लैक और ग्रे कलर वेरिएंट खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।  

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।