Reliance Jio: वैलकम प्लान के अंतर्गत फ्री दी जा रही 5G सेवा

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. Tech खबरें

Reliance Jio: वैलकम प्लान के अंतर्गत फ्री दी जा रही 5G सेवा

Image


डेस्क। Reliance Jio अपनी 5जी सर्विस शुरू कर चुका है और धीरे-धीरे अधिक शहरों में यह पहुंच भी रहा है। इसी के साथ कंपनी दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, कोलकाता, वाराणसी, चेन्नई, बेंगलुरु, नाथद्वारा, बेंगलुरु और हैदराबाद में Jio True 5G के रूप में 5G सेवाओं की पेशकश भी करने जा रही है।
तो वहीं चुनिंदा यूजर्स के पास ही Jio 5G का इनविटेशन भी आया है। जियो ने फ्री में नेटवर्क कनेक्टिविटी से जुड़ने के एलिजिबल लोगों के लिए वेलकम ऑफर की घोषणा करी है और जियो ने या घोषणा की है कि Jio वेलकम ऑफर चुनिंदा Jio ग्राहकों के लिए उपलब्ध भी होगा।
बता दें Jio 5G पाने का क्राइटेरिया...
- इसके लिए यूजर्स के पास Jio 5G-नेटवर्क कम्पैटेबल डिवाइस होना चाहिए।
- Jio 5G-नेटवर्क कवरेज एरिया में ही रहना जरूरी भी है।
- प्रीपेड और सभी पोस्टपेड यूजर्स के लिए 239 रुपये या उससे अधिक की एक वैलिड Jio एक्टिव प्लान की होना भी अनिवार्य है।
जानिए Jio 5G Welcome Offer के बारे में 
Jio 5G वेलकम ऑफर वर्तमान में केवल दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, बेंगलुरु, हैदराबाद और 5 अन्य शहरों सहित पात्र शहरों में भी उपलब्ध है। वहीं स्पेशल 5जी ऑफर के तहत जियो अपने ग्राहकों को 1जीबीपीएस तक की स्पीड के साथ अनलिमिटेड 5जी डाटा भी मुहैया करा रहा है।
Jio 5G Free में कैसे पाएं
Jio 5G Welcome Offer इनविटेशन पर आधारित है और Jio 5G कनेक्टिविटी शहरों में हर कोई आमंत्रण प्राप्त करने में सक्षम तो होगा नहीं। इस कड़ी में रिपोर्ट्स के मुताबिक, Jio उन यूजर्स को फ्री 5G सर्विस इनवाइट भेजेगा जिनके पास प्रीपेड या पोस्टपेड में 239 रुपये या उससे ऊपर का एक्टिव प्लान होगा।
कब तक आएंगे Jio 5G plans 
वैसे तो Jio ने अभी तक कोई 5G प्लान लॉन्च नहीं किया है। साथ ही टेलिकॉम ऑपरेटर आने वाले महीनों में 5G सर्विस के और शहरों में पहुंचने के बाद 5G प्लान लॉन्च भी करने वाला है। Jio का टारगेट इस साल के अंत तक और 2023 तक पूरे भारत में महत्वपूर्ण शहरों तक पहुंचने का है। तब तक यूजर्स Jio 5G का मुफ्त में उपयोग भी कर पाएंगे।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश