Reliance Jio: ये फाइबर प्लान आपको जरुर ट्राई करने चहिए, देते हैं कमाल की स्पीड

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. Tech खबरें

Reliance Jio: ये फाइबर प्लान आपको जरुर ट्राई करने चहिए, देते हैं कमाल की स्पीड

Image


डेस्क। इन दिनों इंटरनेट एक लग्जरी से भी ज्यादा जरूरी बन चुका है। वहीं इसके चलते अब सभी लोग अपने घर और ऑफिस में इसे यूज करने के लिए हाई स्पीड इंटरनेट डेटा सर्विस भी ले रहे हैं। वहीं अब Reliance Jio ने भी हाई स्पीड वाले कई सस्ते प्लान्स लॉन्च करे हैं।
इन प्लान्स में आपको 1Gbps तक की स्पीड के साथ ही कई दूसरी सुविधाएं भी मिलती हैं तो जानिए इन सभी प्लान्स के बारे में
Reliance Jio फाइबर प्लान्स में मिल रहे ये सारे बेनिफिट्स
अगर आप जियो ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेते हैं तो उसके साथ आपको कई सुविधाएं भी मिलेंगी। इसके लिए आपको पैसे भी कम देने पड़ेंगे। इसके आलावा आपको नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो के साथ-साथ दूसरे OTT ऐप्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा। तो आज जानिए किस प्लान में क्या मिल रहा है।
जानिए Jio Fiber का 999 रुपए वाला पोस्टपेड प्लान
कंपनी का यह प्लान अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा के साथ उपलब्ध होता है। साथ ही इसमें यूजर्स को 150 MPBS तक की स्पीड भी मिलती है। इनके अलावा यूजर्स को फ्री वॉइस कॉलिंग और 550 से ज्यादा टीवी चैनल्स का भी एक्सेस दिया जाता है। इनके साथ ही प्राइम वीडिया, डिज्नी प्लस, हॉटस्टार, सोनी लिव और Zee5 के साथ कई दूसरे ऐप्स का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है।
1499 रुपए वाला प्लान
इस प्लान में मिलने वाले सभी फीचर्स 999 रुपए वाले प्लान के ही जैसे हैं बस इस प्लान में यूजर को इंटरनेट स्पीड 300MPBS की दी जाती है।
हाईस्पीड इंटरनेट स्पीड वाला प्लान
Reliance Jio के इस प्लान में यूजर्स को 1GBPS तक की स्पीड मिल जाती है। वहीं इस प्लान में अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा के साथ ही ऊपर के दोनों प्लान्स वाले सभी बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं। पर इसमें नेटफ्लिक्स का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी आपको फ्री दिया जाता है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश