Jansandesh online hindi news

Tesla ने कार के साथ मोबाइल कनेक्टर हटाया, Elon musk ने बताई बड़ी वजह

 | 
Image

डेस्क। टेक अरबपति और टेस्ला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) एलोन मस्क ने कहा है कि उनकी इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी टेस्ला ने कार खरीद के साथ मोबाइल कनेक्टर हटा दिए हैं। जब उनसे इसका कारण पूछा गया तो उनहोनर कहा कि इसके "उपयोग के आंकड़े बहुत कम थे जिस कारण इसको रिमूव किया गया"।

उन्होंने कहा कि, उपयोग के आंकड़े बहुत कम थे, इसलिए यह बेकार लग रहा था। 

प्लस साइड पर, मोबाइल कनेक्टर किट के साथ अधिक प्लग एडेप्टर शामिल करेंगे," मस्क ने ट्विटर पर लिखा।

बता दें कि ऑटो-टेक वेबसाइट इलेक्ट्रेक के अनुसार, टेस्ला ने हर वाहन को मोबाइल चार्जिंग केबल के साथ वितरित करने के लिए अपनी दीर्घकालिक नीति को बदल दिया और इसके बजाय, उसने उन्हें लेवल 2 चार्जिंग के लिए $ 400 और लेवल 1 के लिए $ 275 में अलग से बेचना शुरू कर दिया।

 रिपोर्ट में कहा गया है कि यह कदम कुछ साल पहले नए आईफोन के साथ यूनिवर्सल सीरियल बस (यूएसबी) चार्जिंग ब्रिक्स की आपूर्ति बंद करने के ऐप्पल के फैसले की याद दिलाता है और कंपनी ने उस समय बेकार होने का भी हवाला दिया था। अब देखना है कि यह फैसला कंपनी पर क्या असर डालेगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।