Jansandesh online hindi news

Moto के नए फोन का डिज़ाइन हुआ लीक तो लोगों ने की जल्दी लॉन्च करने की मांग

 | 
Image

डेस्क। फोन निर्माता कंपनी Motorola के आने वाले नए स्मार्टफोन को लेकर कई अटकलें लगाई जा रहीं हैं। कंपनी अपने सबसे ऑथेंटिक फोन को लेकर भारतीय बाजार में उतारने वाली है। इस नए Motorola Razr की तस्वीरे सामने आने के बाद से ही इसके डिज़ाइन को लेकर चर्चा हो रही है। 

मोटोरोला के नए फोन के लिए Motorola Maven कोडनेम का इस्तेमाल किया जा रहा है। बता दें कि 91Mobiles पर इवान ब्लास ने मोटो के इस फ़ोन की तस्वीर साझा की हैं।

इस शेयर की गईं तस्वीरों से पता चलता है कि फोन का लुक एकदम नया होगा। फ़ोटो देखकर अंदाज लगाया जा सकता है कि नए फोन में रेज़र सीरीज की डिजाइन लैंग्वेज नहीं होगी और इसमें पूरी तरह बदलाव भी किया जाएगा।

नए Motorola Razr स्मार्टफोन में पहले वैरिएंट के जैसे सिग्नेचर चिन मौजूद नहीं है और यह दिखने में थोड़ा छोटा भी है। इसकी डिजाइन और ओवरऑल शेप से फ़ोन एकदम Samsung Galazy Z Flip की तरह लग रही है। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।