Jansandesh online hindi news

छुट्टी में खत्म हुई डस्टिंग की टेंशन इस मशीन से मिनटों में साफ होगी धूल

 | 
Samsung vaccum clear

रोचक खबर:- आज कल हर कोई अपने जीवन मे इतना व्यस्त हैं कि वह अपने घर की साफ सफाई को कुछ खास वक्त नहीं दे पाता है। वही अगर उसको हफ्ते में एक दिन का अवकाश मिलता है जो वह चाहता है कि उसके पास कोई ऐसी टेक्निकल मशीन हो जिसका इस्तेमाल कर वह अपने घर की साफ सफाई का काम जल्दी निपटा कर आराम कर सके। अब लोगो की इस समस्या को देखते हुए सैमसंग ने एक ऐसी इलेक्ट्रॉनिक मशीन मार्केट में लॉन्च की है जो घर की डस्टिंग करने में सहायक है। 

असल मे खबर आई है की सैमसंग इंडिया ने मार्केट में Jet कॉर्डलैस स्टिक वैक्‍यूम क्‍लीनर को लॉन्‍च किया है। कम्पनी के अनुसार इस वैक्यूम क्लीनर में सबसे ज्यादा 200W का 
सक्शन पावर उपयोग किया गया है। यह सबसे ज्यादा 99 फीसदी डस्ट के पार्टिकल्स को अपने अंदर समाहित कर सकता है और आपके काम को अपेक्षित समय से जल्दी खत्म कर सकता है। इसकी सबसे बेहतरीन बात यह है कि यह महज एक बैटरी पर निर्भर नहीं है अगर एक बैट्री डाउन होती है जो उपभोक्ता दूसरी बैट्री लगाकर अपना काम।शुरू कर सकता है। 
सूत्रों का कहना है कि सैमसंग का यह वैक्‍यूम क्‍लीनर मार्केट में तीन मॉडलों में आएगा। पहला Jet 70 दूसरा Jet 75 और तीसरा Jet 90 होगा। वही मार्केट में इसकी कीमत 36,990 रुपये से 52,990 रुपये के बीच होगी। यह आपको हर शोरूम पर अभी नहीं मिलेगा क्योंकि इसकी बिक्री सैमसंग के ऑफिशियल शोरूम से की जाएगी।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।