Jansandesh online hindi news

Upcoming August Smartphone: आने वाले हैं ये कमाल के स्मार्टफोन, कीमत जानकर चौक जाएंगे आप

 | 
Image

Upcoming August Smartphone। वैसे तोहर महीने बहुत सारे स्मार्टफोन लॉन्च होते हैं इसी कड़ी में कई कंपनियां अगस्त में कई अच्छे स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही हैं। 

बता दें कि इस श्रेणी में OnePlus 10T, iQOO 9T, Samsung Galaxy Z Flip 4, Samsung Galaxy Fold 4 के लॉन्च होने की उम्मीद जताई जा रही है। आइये एक एक कर इनके बारे में जानते हैं-

OnePlus 10T

OnePlus 10T को 3 अगस्त को भारत में लॉन्च किए जाने का अनुमान लगाया जा रहा है। क्योंकि कंपनी ने आगामी डिवाइस के बारे में कुछ जानकारी शेयर की है। बता दें कि ब्रांड ने पहले ही ऐलान कर दिया है कि यह 5G फोन एक स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ आएगा। 

OnePlus 10T में 6.7-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले होने की आशंका है। इसमें HDR10+ सर्टिफिकेशन के सपोर्ट होने की भी आशंका है। बता दें कि इस प्रीमियम फोन में 150W फास्ट चार्जिंग के साथ ही 4,800mAh की बैटरी भी दी जा रही है। भारत में OnePlus 10T की कीमत 49,999 रुपये से शुरू होगी।

iQOO 9T

iQOO 9T एक फ्लैगशिप फोन होगा जो 2 अगस्त को लॉन्च होने जा रहा है। रिलीज से पहले ही कुछ मशहूर YouTubers ने iQOO 9T की भारत की कीमत,और स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है।

 इस डिवाइस में 6.78-इंच की फुल-एचडी + AMOLED 120Hz स्क्रीन, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर और 120W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,700mAh की बैटरी दी जाएगी।

इसके साथ ही इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और 12-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट सेंसर दिए जाने की आशंका है। भारत में इस फोन की कीमत 49,999 होगी।

Samsung Galaxy Z Flip 4

Samsung 10 अगस्त को अपने लेटेस्ट गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के साथ ही कंपनी Samsung Galaxy Z Flip 4 फोल्डेबल फोन को लॉन्च करने वाली है। यह डिवाइस ओपन होने पर 6.7-इंच की AMOLED डिस्प्ले और बंद होने पर 2.1-इंच की AMOLED स्क्रीन देगा। सेल्फी के लिए इस फोन में फ्रंट में 10 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है। इसके साथ ही इस फोन में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,700mAh की बैटरी भी दी जा सकती है।

Samsung Galaxy Fold 4

कंपनी की ओर से Samsung Galaxy Fold 4 को लॉन्च करने की भी घोषणा की गई है। इस फोल्डेबल फोन को खोलने पर आपको 2K 7.6-इंच AMOLED डिस्प्ले मिलेगी। इसकी स्क्रीन में पर 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी दिया जा रहा है और यह स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।