VI दे रहा है ये जर्बदस्त पोस्टपेड प्लान, कीमत के साथ जानिए मिलने वालें बेनिफिट्स

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. Tech खबरें

VI दे रहा है ये जर्बदस्त पोस्टपेड प्लान, कीमत के साथ जानिए मिलने वालें बेनिफिट्स

Image


डेस्क। अगर आप हर महीने अपने परिवार के लोगों के लिए अलग-अलग बिलों का भुगतान करते करते थक गए हैं, तो आपको वोडाफोन आइडिया द्वारा पेश किए गए फैमिली पोस्टपेड प्लान्स कोे देखना भी चाहिए। वहीं अगर आप फैमिली पोस्टपेड प्लान ऑप्शन लेते हैं, तो आपको अलग से बिलों का पेमेंट भी नहीं करना पड़ेगा। इसी के साथ फैमिली प्लान के तहत क्लब किए गए सभी नंबरों को डेटा बेनिफिट्स, अनलिमिटेड कॉल्स और कई बेनिफिट्स भी मिलेंगे। फैमिली पोस्टपेड प्लान भी काफी पैसे बचाने में मदद करने वाले हैं।
वोडाफोन आइडिया प्रजेंट में तीन फैमिली पोस्टपेड प्लान भी पेश करता है, इस फैमिली प्लान की कीमत 699 रुपये, 999 रुपये और 1149 रुपये की है। अगर आप इस प्लान में पांच से ज्यादा नंबर शामिल करना चाहते हैं तो आप 1149 रुपये की पोस्टपेड प्लान का ऑप्शन भी ले सकते हैं।
वहीं अगर आप फैमिली पोस्टपेड प्लान लेते हैं, तो आपको अलग से बिलों का पेमेंट नहीं करना होगा। वहीं फैमिली प्लान के तहत क्लब किए गए सभी नंबरों को डेटा बेनिफिट्स, अनलिमिटेड कॉल्स और कई सारे बेनिफिट्स भी मिलेंगे।
699 वाला फैमिली पोस्टपेड प्लान
Vi प्रजेंट में तीन फैमिली पोस्टपेड प्लान पेश करता है जिसमें 699 रुपये के प्लान में आप दो लोगों के लिए एक प्लान की तलाश कर रहे हैं तो यह पोस्टपेड प्लान काफी अच्छा है। इसमें आपको 40GB डेटा, 3000 sms, 200GB डेटा रोलओवर दिया जाता है। 
जानिए 999 रुपये का फैमिली पोस्टपेड प्लान
अगर आप चार लोगों के लिए पोस्टपेड प्लान लेना चाह रहे हैं तो आप 999 रुपये वाला प्लान भी देख सकते हैं। वहीं 999 रुपये में अनलिमिटेड कॉल, 140 जीबी डेटा, 3000 sms के साथ 200 जीबी डेटा रोलओवर भी शामिल है।
1149 रुपये का पोस्टपेड प्लान
अगर आप पांच से ज्यादा नंबर शामिल करना चाहते हैं, तो आप 1149 रुपये का पोस्टपेड प्लान देख सकते हैं। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल, 140GB डेटा, 200GB डेटा रोलओवर के साथ 3000 sms शामिल हैं।
वहीं Vodafone Idea ने RedX पोस्टपेड प्लान को अब हटा दिया है। ये पोस्टपेड प्लान रेगुलर प्लान की तुलना में काफी महंगे भी थे। इन सभी की कीमत 1000 रुपये से अधिक रही थी।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश