Vodafone Idea: ये हैं कंपनी के Disney+ Hotstar वाले जबर्दस्त डेटा प्लान

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. Tech खबरें

Vodafone Idea: ये हैं कंपनी के Disney+ Hotstar वाले जबर्दस्त डेटा प्लान

Image



डेस्क। Vodafone Idea (Vi) भारत में सबसे धांसू बेनिफिट-लोडेड प्रीपेड प्लान्स के लिए जानी जाने वाली कम्पनी है। वहीं अगर आप Disney+ Hotstar वाले प्लान की तलाश में हैं, तो टेल्को वर्तमान में उपभोक्ताओं को सबसे अधिक ऑप्शन भी दे रहा है।
आपको यह बता दें कि Jio ने सभी प्रीपेड प्लान से Disney+ Hotstar बेनेफिट को पूरी तरह से हटा भी दिया है और Airtel भी इसे अभी सिर्फ दो प्लान के साथ ही पेश कर रहा है। बता दें आप किसी भी दिन Vodafone Idea (Vi) की ओर रुख कर सकते हैं और अगर आप एक ऐसा प्रीपेड प्लान चाहते हैं जो सस्ता भी हो और साथ ही Disney+ Hotstar के साथ आता हो। तो आइए एक नजर डालते हैं वोडाफोन आइडिया के सबसे सस्ते Disney+ Hotstar प्रीपेड प्लान के ऊपर...
जानिए वोडाफोन आइडिया 151 रुपये का प्लान
151 रुपये का प्रीपेड 4G डेटा वाउचर वीआई का सबसे किफायती प्रीपेड प्लान बना हुआ है, जिसमें यूजर्स फ्री डिज्नी+हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन देता है। वहीं देखा जाए तो, यह सबसे किफायती है पर यह सिर्फ एक 4G डेटा वाउचर है, इसलिए इसे खरीदने से पहले आपको एक बेस एक्टिव प्लान की आवश्यकता भी होगी। इसके अलावा 151 रुपये के प्लान के साथ, यूजर्स को 8GB डेटा और 30 दिनों की वैलिडिटी भी मिलती है। Vi ग्राहकों को इस प्लान के साथ तीन महीने का Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन फ्री ऑफर किया जा रहा है।
साथ ही अगर हम प्रीपेड प्लान के बारे में बात कर रहे हैं जो सभी वॉयस कॉल, एसएमएस और डेटा लाभ के साथ आता है, तो सबसे किफायती विकल्प जो यूजर्स के लिए Disney+ Hotstar को बंडल करता है वह 399 रुपये वाला प्लान है। तो आइए देखें कि 399 रुपये के प्रीपेड प्लान में आपको क्या मिलता है...
399 रुपये का प्लान
वोडाफोन आइडिया के 399 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 28 दिनों के लिए रोजाना 2.5GB डेटा भी मिलता है। वहीं यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस के साथ पेश होता है। यह मुफ्त वीआई मूवीज और टीवी वीआईपी के साथ यूजर्स के लिए सभी वी हीरो अनलिमिटेड लाभों को बंडल भी करता है। साथ ही यूजर्स को Vi के इस प्लान के साथ Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन का एक साल का एक्सेस दिया जाता है।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश