Jansandesh online hindi news

WhatsApp के chating feature में होंगे ये चेंजेस

 | 
Image

डेस्क। WhatsApp लगातार मार्किट में अपनी जगह बनाए रखने के लिए कई अपडेट ला रहा है। इसी कड़ी में whatsapp chating का बेहतर अनुभव देने के लिए कई नए फीचर लेकर आ रहा है।

WhatsApp तीन नए फीचर को रोलआउट कर रहा है। जिसमें एक स्‍टेटस फीचर अपडेट है, जिसके लॉन्‍च होने के बाद अब आप चैट करते-करते किसी का स्‍टेटस भी देख पाएंगे।

व्हाट्सएप पर आने वाले फ़ीचर्स में स्टेटस अपडेट के साथ ही ग्रुप पोल और क्विक रिएक्शन फीचर भी शामिल हैं। व्हाट्सएप ऐप के भविष्य के अपडेट में चैट लिस्ट के साथ ही स्टेटस अपडेट देखने की क्षमता पर काम कर रहा है। यह काफी हद तक इंस्टाग्राम से मिलता-जुलता है जहां चैट लिस्ट के अंदर ही स्टेटस अपडेट देखना संभव होता है।

ग्रुप पोल से यूजर्स को पोल भेजने के बाद, आप और अन्य लोग आपके द्वारा चुने गए विकल्प के लिए वोट कर सकते हैं और अन्य शामिल यूजर्स भी वोट देख पाएंगे। यह सुविधा अभी नहीं दी गई है, लेकिन इसे जल्‍द ही रोलआउट कराया जा सकता है। बता दें कि ग्रुप पोल भेजने की प्रक्रिया एंड-टू-एंड एन्क्रिप्शन की वजह से सेफ होगी। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।