कौन हैं मेटा इंडिया की कमान संभालने जा रहीं संध्या देवनाथन

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. Tech खबरें

कौन हैं मेटा इंडिया की कमान संभालने जा रहीं संध्या देवनाथन

Image


डेस्क। Facebook की पेरेंटल कंपनी Meta ने संध्या देवनाथन को इंडिया का वाइस प्रेसिडेंट चुना है वहीं कंपनी ने यह जानकारी गुरुवार को दी है कि कंपनी ने यह ऐलान मेटा इंडिया के कंट्री हेड अजीत मोहन द्वारा कंपनी छोड़ने के बाद लिया है और अब उन्होंने फेसबुक के राइवल ब्रांड स्नैप को जॉइन भी किया है।
उनके साथ ही वॉट्सएप इंडिया हेड अभिजित बोस और मेटा इंडिया के डायरेक्टर ऑफ पब्लिश पॉलिसी राजिव अग्रवान ने कंपनी का साथ भी छोड़ दिया था।
संध्या देवनाथन इससे पहले कंपनी एशिया पेसेफिक मार्केट के गेमिंग वर्टिकल की कमान भी संभाल रही थीं और साथ ही अब कंपनी ने उन्हें नई जिम्मेदारियां भी सौंपी हैं। वहीं अब वह 1 जनवरी 2023 से अपनी कमान भी संभालेंगी और वह एशिया पैसेफिक के वाइस प्रेसिटेंड डैन नेयरी को इसकी रिपोर्ट सौंपेगी। साथ ही कंपनी ने बताया है कि वह एशिया पैसेफिक लीडरशिप टीम का हिस्सा भी होंगी।
वहीं अगर अजीत मोहन के बारे में बात करें तो वह स्नैपचैट से जुड़ने जा रहे हैं वहीं अजीत मोहन ने जनवरी 2019 में फेसबुक इंडिया के प्रबंद निदेशक के रूप में काम संभालाने की सोची है। तो दूसरी ओर संध्या देवनाथन 2016 में फेसबुक से जुड़ी थीं, फिर उन्होंने कई दूसरी कंपनियों में काम भी किया और अप्रैल 2020 में उन्होंने दोबारा मेटा को जॉइन किया था।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश