Jansandesh online hindi news

Telegram में आया एक और जबर्दस्त फीचर, अब ऑटो डिलीट होंगे मैसेज

गुवाहाटी मैसेजिंग एप Telegram में अब एक और जबर्दस्त फीचर आ गया है जिसके तहत मैसेज ऑटो डिलीट होंगे। इस फीचर की पिछले कई समय से मांग हो रही थी। प्राइवेसी के हिसाब से ये नया फीचर सभी यूजर्स को पसंद आने वाला है। Telegram ने हाल ही में ऑटो डिलीट मैसेज फीचर लॉन्च कर
 | 
Telegram में आया एक और जबर्दस्त फीचर, अब ऑटो डिलीट होंगे मैसेज

गुवाहाटी

मैसेजिंग एप Telegram में अब एक और जबर्दस्त फीचर आ गया है जिसके तहत मैसेज ऑटो डिलीट होंगे। इस फीचर की पिछले कई समय से मांग हो रही थी। प्राइवेसी के हिसाब से ये नया फीचर सभी यूजर्स को पसंद आने वाला है। Telegram ने हाल ही में ऑटो डिलीट मैसेज फीचर लॉन्च कर दिया है। इस फीचर का इस्तेमाल Telegram के व्यक्तिगत, ग्रुप और चैनल यूजर्स कर सकते हैं।Telegram में आया एक और जबर्दस्त फीचर, अब ऑटो डिलीट होंगे मैसेज

Telegram के इस नए फीचर की खास बात ये है कि आप अपने हिसाब से मैसेज डिलीट करने का ऑप्शन चुन सकते हैं। आप यहां 24 घंटे से 7 दिनों के बीच कोई भी ऑप्शन चुन सकते हैं। आपकी चैटिंग तय समय के बाद अपने आप डिलीट हो जाएंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक Telegram के ग्रुप मैसेज में सिर्फ एडमिन ही इस ऑटो डिलीट मैसेज फीचर का इस्तेमाल कर पाएंगे। ग्रुप के सदस्यों को ये अधिकार नहीं होगा। जानकारी के अनुसार इस फीचर एक खास बात ये है कि आपको मैसेज डिलीट होने का रियल टाइम काउंटडाउन दिखेगा यानी हर मैसेज के डिलीट होने का टाइम दिखता रहेगा।

टेलीग्राम के इस ऑटो डिलीट मैसेज फीचर की एक खास बात ये है कि आपको मैसेज भेजने से पहले टाइम सेट करना होगा। वरना मैसेज डिलीट नहीं होगा।