Home उत्तर प्रदेश कुशीनगर के चर्चित गांव बसहिया में सीओ के अगुवाई में पुलिस का...

कुशीनगर के चर्चित गांव बसहिया में सीओ के अगुवाई में पुलिस का दबिश, फरार मिले वांछित अभियुक्त

44
0

[object Promise]
पडरौना, कुशीनगर : पडरौना कोतवाली क्षेत्र में पशु मांस के धंधे को लेकर चर्चित गांव बसहिया में सीओ पडरौना के नेतृत्व में गुरुवार की पूर्व में दर्ज किए गए मुकदमे में शामिल वांछित गैंगस्टर अभियुक्तों को लेकर दबिश दी गई। दबिश के दौरान पुलिस  के आने वक़्त फरार हो जाने की वजह से गिरफ्तारी नहीं कर सकी।
बताते चलें कि कोरोना महामारी के बीच कुशीनगर जिले के  कोतवाली पडरौना क्षेत्र के चर्चित गांव बसहिया में प्रतिबंधित पशुओं के कांटे व तस्करी में शामिल वांछित-गैंगस्टर पहले से दर्ज मुकदमे में फरार चल रहे अभियुक्तों कि गिरफ्तारी को लेकर सीओ के अगुवाई में पीएसी जवानों के साथ छापेमारी कि गई ।
इस दौरान पुलिस को दबिश देने के पूर्व ही वांछित अभियुक्त गांव छोड़ फरार हो गए थे,ऐसे में पुलिस को खाली हाथ ही लौटना पड़ा। हालांकि इस छापेमारी के पहले भी इस चर्चित गांव में सूबे में भाजपा की सरकार बनने के बाद कई बार बड़े पैमाने पर छापेमारी हुई है। एसे में एक बार के दौरान हुई छापेमारी में तो कारोबारियों ने पुलिस टीम पर पथराव भी कर दिया था।
इसके बाद हुई कार्रवाई के बावजूद इस गांव में पशु मांस का धंधा होने की शिकायतें मिल रहीं थी। सूत्रों की मानें तो अवैध मांस कारोबार होने लेकर मिली शिकायत के बाद कोतवाली पडरौना के पुलिस ने गुरुवार को छापेमारी की।  छापामारी में कोतवाली पडरौना के प्रभारी निरीक्षक पवन सिंह,कोतवाली के सिधुआ चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार,पीएसी के जवानों के साथ कोतवाली पडरौना की पुलिस मौजुद थे ।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।