Home उत्तर प्रदेश कुशीनगर में थमने का नाम नहीं ले रहा है गंडक का बाढ़...

कुशीनगर में थमने का नाम नहीं ले रहा है गंडक का बाढ़ का कहर,डूबने से चली गई एक शख्स की जान

45
0

[object Promise]
उपेंद्र कुशवाहा

कुशीनगर : जिले के गंडक नदी के बढ़े जलस्तर को देखते हुए मवेशी समेत सुरक्षित स्थान पर निकलने के प्रयास में खड्डा क्षेत्र के बसंतपुर गांव का 50 वर्षीय व्यक्ति बाढ़ के पानी में डूब गया। गांव वालों के प्रयास से करीब दो घंटे बाद उसका शव मिला।
जानकारी के मुताबिक, बसंतपुर गांव भी गंडक की बाढ़ से डूब रहा है। बसंतपुर-सोहगीबरवा संपर्क मार्ग कट गया है। मंगलवार की दोपहर में बसंतपुर गांव निवासी अम्बाला कुशवाहा (50) अपने मवेशियों को बाढ़ से सुरक्षित निकालने के प्रयास में लगा था। इसी दौरान बसंतपुर-सोहगी बरवा मार्ग के कटे हिस्से को पार करते वक्त वह पानी की धारा में बहकर डूब गया।
उसे बहता देख गांव के अन्य लोगों ने शोर मचाया और पानी में उसे खोजने लगे। करीब दो घंटे बाद कुछ दूरी पर उसका शव मिला। शव को परिजन व गांव के लोग सोहगीबरवा के पास लेकर गए। खड्डा थाने के शिवपुर पुलिस चौकी को खबर देने की बात ग्रामीणों ने बताई।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।