Home उत्तर प्रदेश कुशीनगर में राशन लेने पहुंचे गरीब,सर्वर ने घंटों रुलाया

कुशीनगर में राशन लेने पहुंचे गरीब,सर्वर ने घंटों रुलाया

54
0

[object Promise]
पडरौना,कुशीनगर : जिले में लॉकडाउन के आठवें दिन बुधवार को कोटेदारों ने अपनी सख्ती बढ़ा दी। सुबह सात से 11 बजे के बीच राशन लेने निकले लोगों से टोकाटोकी तो हुई,इसके बाद कार्ड वाले लोगों राशन दिया गया  । सुबह रोज की तरह लॉकडाउन में छूट का लोगों ने सदुपयोग किया। यहां यह जरूर देखने को मिल रहा है कि लोग लॉकडाउन को अब गंभीरता से लेने लगे हैं। सब्जी मंडी के साथ ही फलों की दुकानों पर खूब खरीदारी हुई। किराना व दवा की दुकानों पर भी लोग जुटे रहे। हालांकि कुशीनगर जिले के पडरौना क्षेत्र के सुखपुरा-बसहियां बनबीरपुर- आदी गांवों में कोटेदारों ने सरकारी कार्ड वाले राशन मुहैया कराया।
बैरिकेडिंग कर राशन वितरण किया
कुशीनगर में पडरौना क्षेत्र के सुखपुरा गांव के कोटेदार रोशन चौधरी ने अपने दरवाजे पर बैरिकेडिंग लगाकर लोगों को राशन वितरण किया । इस दौरान लोग अलग अलग होकर फिंगर लगाने के बाद राशन लेकर घर लौटे, जबकि कर धारको को सुबह 10:00 बजे से लेकर 12:00 बजे के बीच फिंगर वाली मशीन का सर्वर डाउन होने से धूप में ही अपनी बारी का इंतजार करना पड़ा इससे कोटेदार भी परेशान दिखे ।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।