Jansandesh online hindi news

योगी के यूपी के बिना विवाद उतारे गए 1 लाख लाउडस्पीकर

 | 
UttarPradesh CM Yogi Adityanath

उत्तरप्रदेश:- महाराष्ट्र में जहां लाउडस्पीकर विवाद उफना गया है। राज ठाकरे हुनमान चालीस का ढिढोरा पीट रहे हैं लाउडस्पीकर उतरवाने के लिए हंगामा हो रहा है । वही यूपी में योगी के नेतृत्व में शांति पूर्वक लाउडस्पीकर उतरवाए जा रहे हैं। इस कवायद में लगे योगी के कानूनी लोगो ने मंगलवार को यूपी में 1 लाख लाउडस्पीकर उतरवा दिए।

लाउडस्पीकर उतरने को लेकर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार ने लाउडस्पीकर पर बेहतरीन काम किया है। बिना हंगामे के यूपी से 1 लाख लाउडस्पीकर उतर चुके हैं। अब यूपी में शोर कम हुआ है। इतना ही नहीं इसमे सभी का समर्थन रहा और कोई विवाद नहीं उत्पन्न हुआ। इतना ही नहीं हमने रोड पर होने वाली नमाज मामले पर भी एक हल खोज निकाला है। 
हमारी सरकार ने हिदायत दी थी कि लोग रोड पर नमाज न अदा करे। यूपी में 25 करोंड की मुस्लिम आबादी है लेकिन कल रमज़ान के मौके पर कही भी रोड़ पर नमाज पढ़ने की बात सामने नहीं आई। लोग सरकार के समर्थन में है वह आगे आकर सरकार की मदद कर रहे हैं। लोगो ने इस बार मस्जिद के अंदर या अपने घरों में नमाज अदा की।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।