Jansandesh online hindi news

25 वर्षीय युवती ने साकिब नाम के युवक पर शादी का झांसा देकर चार साल तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया 

 | 
25 वर्षीय युवती ने साकिब नाम के युवक पर शादी का झांसा देकर चार साल तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया 

मुजफ्फरनगर

उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर (Muzaffarnagar) में एक युवती के साथ लव, सेक्स और धोखा (Love Sex And Dhokha) का मामला सामने आया है. घटना चरथावल थाना क्षेत्र के एक गांव की है. यहां रहने वाली 25 वर्षीय युवती ने थाने पहुंचकर गांव के ही साकिब नाम के युवक पर शादी का झांसा देकर चार साल तक यौन शोषण (रेप) करने का आरोप लगाया है. पीड़िता की मानें तो उसने साकिब पर शादी का दबाव बनाया तो 27 अगस्त को उसने उसे कोर्ट मैरिज (Court Marriage) करने के नाम पर अपने बहनोई आरिफ के घर बुला लिया. यहां दोनों जीजा-साले ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया और मोबाइल से उसकी अश्लील वीडियो बना ली. आरोपियों ने युवती को मुंह खोलने पर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की भी धमकी दी.

घटना के बाद अपने घर पहुंची पीड़ित युवती ने अपने परिजनों को पूरी बात बताई जिसे सुनकर उनके होश उड़ गए. युवती को लेकर उसके घरवाले थाने पहुंचे जहां उन्होंने आलाधिकारियों से लिखित शिकायत कर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भिजवाकर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच करवाकर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की बात कह रहे हैं.

वहीं, इस मामले में जानकारी यह भी मिल रही है कि आरोपी साकिब जिला छोड़ने की फिराक में है. प्यार में धोखा खाई युवती बार-बार अपने प्रेमी को बुलाकर अब भी शादी करवाने की बात कह रही है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।