Jansandesh online hindi news

पालीगंज में पंचायत चुनाव को लेकर दूसरे दिन 314 ने किया नामांकन     
 

 | 
पालीगंज में पंचायत चुनाव को लेकर दूसरे दिन 314 ने किया नामांकन     

रिपोर्ट- नितीश कुमार

जिला - पटना

पालीगंज/ बिहार में होनेवाली त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर बुधवार को भी कड़ी शुरक्षा ब्ययवस्था के बीच अनुमंडल सह प्रखण्ड कार्यालय परिसर में नामांकन प्रक्रिया जारी। जानकारी के अनुसार पंचायत चुनाव को लेकर विभिन्न पदों पर नामांकन कराने के लिए पांच काउंटर बनाई गई है। वही प्रखण्ड कार्यालय परिसर सहित मुख्य गेट पर शुरक्षा का पूरा इन्तजाम किया गया है। वही अनुमंडल कार्यालय के मुख्य गेट पर अनुमंडल पुलिस तैनात है। प्रखण्ड कार्यालय में मुखिया, सरपंच, पंचायत समिति, ग्राम सदस्य व पंच पद के लिए नामांकन कराई जा रही है तो अनुमंडल कार्यालय में जिला पार्षद पद के लिए नामांकन कराई जा रही है। प्रखण्ड कार्यालय में सबसे ज्यादा लोग ग्राम सदस्य के लिए बनाए गए नामांकन काउंटर पर जूट थे। वही जिला पार्षद के लिए अनुमण्डल कार्यालय में भीड़ नही देखने को मिली। उम्मीदवारों के समर्थक सड़क पर ही दिखाई दिया।

वही नामांकन प्रक्रिया के दुसरे  दिन मुखिया पद के लिए कटका पैगम्बरपुर पंचायत सबिता देवी  पति कृष्णा सिंह उर्फ करिमन जी ने नामांकन कराया। वही  नामांकन के दुसरे दिन भी नामांकन के लिए भीड़ दिखाई दिया।ईस सम्बंध में पालीगंज बीडीयो चिरंजीवी पांडेय ने बताया कि नामांकन के पहले दिन मंगलवार को पंचायत चुनाव के 6 पदों के लिए कुल 314 नामांकन पत्र दाखिल किए गए। इसमें सबसे अधिक 194 नामांकन वार्ड सदस्य पद के लिए दाखिल किया गया। जिला पार्षद के लिए 7 वहीं, ग्राम पंचायत मुखिया पद के लिए 31   नामांकन पत्र दाखिल किया गया। पंचायत समिति सदस्य के लिए 29 नामांकन पत्र दाखिल किया गया।
ग्राम कचहरी पंच के लिए 49 एवं सरपंच के लिए 11लोगो ने नामांकन पत्र दाखिल किया गया

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।