इलाहाबाद हाईकोर्ट ने पीयूष जैन को दी जमानत

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने पीयूष जैन को दी जमानत

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने पीयूष जैन को दी जमानत


उत्तरप्रदेश: करोड़ो के घोटाले के कारण हिरासत में लिये गए। अरबपति पीयूष जैन को इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है। कोर्ट ने कहा है कि वह सुनवाई में समर्थन करेंगे। सुनवाई के दौरान किसी भी गवाह या सबूत के साथ छेड़छाड़ नही की जाएगी।

इसके अलाव वह नियत समय पर कोर्ट में ट्रायल के लिए पेश होंगे। जब तक उन्हें पेश होने के लिए न नही बोला जाए। वही जब उन्हें ऐसी छूट मिलेगी तो ऐसी छूट मिलने की स्थिति में उनके वकील उनकी ओर से कोर्ट में पेश होंगे।
जानकारी के लिए बता दे उत्तरप्रदेश चुनाव के प्रचार प्रसार के दौरान सीबीआई ने पीयूष जैन के ठिकाने पर छापा मारा था। छापे में सीबीआई ने इनके घर से 200 करोड़ रुपये की नकदी और 23 किलोग्राम सोना बरामद किया था। 
इस घोटाले के सामने आने से उत्तरप्रदेश की राजनीति में हलचल मच गई थी। पक्ष विपक आपस मे भिड़ने लगे थे और सत्ताधारी दल भाजपा ने समाजवादी पार्टी पर जमकर कटाक्ष किया था। इस कटाक्ष का मुख्य कारण पीयूष जैन का सपा से सम्पर्क बताया जा रहा था।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश