Jansandesh online hindi news

हिस्ट्रीशियन की बेटी की मौत पर यूपी में बबाल अखिलेश ने किया भाजपा पर प्रहार 

 | 
Akhilesh Yadav

UttarPradesh: उत्तरप्रदेश में हिस्ट्रीशियन की बेटी की मौत का मामला गर्मा गया है और अब इसपर राजनीति आरम्भ हो गई। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चंदौली पुलिस को लेकर कहा की पुलिस ने जानबूझकर उस घर मे छापा मारा। जब उसके घर मे कोई नहीं मिला तो पुलिस ने बहन को जमकर पीटा। अब यूपी सरकार को पुलिस पर एक्शन लेना चाहिए और चंदौली पुलिस के ऊपर धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज करना है।

जानकारी के लिए बता दें चंदौली पुलिस ने गैंगस्टर कन्हैया यादव के घर दबिश दी थी। पुलिस पर बहन को पीटने का आरोप मढ़ा गया है। कहा जा रहा है कि पुलिस द्वारा पिटाई करने पर कन्हैया की बहन की मौत हो गई है। मामले का खुलासा होने के बाद इस संदर्भ में पुकिस के ऊपर FIR दर्ज की गई है। वही सैयद थाना प्रभारी उदय सिंह को निलंबित किया गया है।
वही अगर हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट की बात करे तो इसने मामले को पूरी तरह उलझा दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक मृतक लड़की के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं। जिसके बाद यह मामला और पेचीदा हो गया है और अब इस मामले को कोई आत्महत्या से जोड़ रहा है तो कोई कत्ल से ।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।