Jansandesh online hindi news

दलालों को सरकारी कार्यालयों से दूर रहना चाहिए:- योगी

 | 
Yogi Adityanath

उत्तरप्रदेश: देश मे इस समय लाउडस्पीकर विवाद उफान पर है। हर राज्य में अजान के दौरान लाउडस्पीकर से निकलने वाली तेज आवाज का विरोध हो रहा है। वही अब यूपी सरकार ने इस पर एक्शन लेते हुए कहा है कि हम आस्था का पूरा सम्मान करते हैं और इसमे हम हस्तक्षेप नहीं करना चाहते लेकिन आस्था का सार्वजनिक रूप से प्रदर्शन करना और उससे लोगो को समस्या हो उसके समर्थन में हम कतई नहीं है। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान प्रदेश भर के अधिकारियों से कहा कि सरकार की नीतियों का लाभ आम जनता को मिले इसकी जिम्मेदारी अधिकारियों की होती है। आप लोगों को सजग रहना है और दंगो को बढ़ाने वाली भावना को समाप्त करना है। 
वही बीते त्योहारों का जिक्र करते हुए योगी बोले जो माहौल रहा है वैसा आगामी समय मे नही होना चाहिए। वही लोकतंत्र के लिए संवाद आवश्यक है हमने धर्मगुरुओं से सम्वाद किया है वह सद्भवना बनाए रखने के लिए आगे आए हैं। वही धार्मिक स्थलों पर लगे अनावश्यक लाउडस्पीकर को हटाना चाहिए। वही सरकार सिर्फ वह काम करेगी जो आवश्यक है दलालों को सरकारी कार्यालय से दूर रहना चाहिए
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।