Jansandesh online hindi news

स्कूल में दूसरे धर्म की प्रार्थना से उपजा विवाद, वीडीयो वायरल

 | 
स्कूल में दूसरे धर्म की प्रार्थना से उपजा विवाद, वीडीयो वायरल

देश: इस समय देश मे हिन्दू मुस्लिम विरोध की खबरे आय दिन सुनने को मिल जाती है। लोग धर्म के नाम पर मानवता का कत्ल पर खून की नदियां बहाने को तैयार रहते हैं। वही अब खबर है की कानपुर के पीरोड स्थित एक स्कूल में सुबह दूसरे धर्म की प्रार्थना करने को लेकर चर्चा कर रही महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडीयो वायरल होते ही हंगामा मच गया लोग इसको लेकर तरह तरह की बाते करने लगे।

वीडियो में महिला स्कूल में अपने बच्चे से दूसरे धर्म की प्रार्थना करवाएं जाने पर रोष जता रही है। मामला जब पुलिस के निगरानी में गया तो पुलिस ने इस मामले की तहकीकात शुरू की वीडियो के परिपेक्ष्य से पुलिस ने स्कूल को तलब किया। जिंसमे स्कूल प्रबंधक ने कहा है कि अब उनके स्कूल में वह कोई प्रार्थना ही नही करवाएंगे। एसीपी सीसामऊ निशंक शर्मा ने बताया कि स्कूल प्रबंधक ने कहा हमारे स्कूल में पिछले 12 साल से सभी धर्म के लोग पढाई कर रहे हैं। कभी इस प्रकार की स्थिति नही पैदा हुई।
उन्होंने कहा अभी तक हम स्कूल में सभी धर्मों की प्रार्थना करवाते थे लेकिन अब हम स्कूल में सिर्ग राष्ट्रगान करवाएंगे। अब हमारे स्कूल में प्रार्थना नहीं होगी। एसीपी के अनुसार प्रबंधक ने उन्हें लिखित में दिया है कि अब उनके स्कूल में कोई प्रार्थना नहीं होगी, सिर्फ राष्ट्रगान ही कराया जाएगा।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।