आफताब के करो 500 टुकड़े : साध्वी प्राची बोलीं

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

आफताब के करो 500 टुकड़े : साध्वी प्राची बोलीं

Image


डेस्क। बरेली पहुंची साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi in Bareilly) ने दिल्ली की चर्चित श्रद्धा मर्डर केस पर नाराजगी जताते हुए कहा हैं कि हिंदू लड़कियां मुस्लिमों से मोहब्बत न करें वहीं उन्होंने कहा है कि आफताब ने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए हैं, और उसके 500 टुकड़े भी किए जाने चाहिए।
जनपद में शनिवार को पहुंची विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) की नेता साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) ने कहा कि जिहादियों के 500 टुकड़े कर देने चाहिए। साथ ही उन्होंने हिंदू लड़कियों से मुस्लिम लड़कों से दोस्ती और प्यार न करने के लिए भी कहा है। आगे उन्होंने कहा है कि हर मां बाप अपनी बेटी पर नजर रखे ताकि कोई जिहादी उनको अपने चुंगल में न फंसा सके वहीं साथ ही उत्तर प्रदेश में अवैध मदरसों पर बुलडोजर चलाने की अपील भी की है। इसके साथ ही कहा गया है कि अवैध मदरसों पर सरकारी अस्पताल बनने चाहिए।
आपको बता दें शुक्रवार को साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) ने बरेली के सर्किट हाउस (Bareilly Circuit House) में पत्रकारों से वार्ता करते हुए दिल्ली में हुए श्रद्धा मर्डर (shraddha murder) पर जहरीले शब्द बोल। वहीं बोलते हुए उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान के अंदर एक बहुत बड़ी सोची समझी साजिश हो रही है। यहां हिंदू बेटियों को लव जिहाद में फंसाया जाता है वहीं यह एक श्रद्धा नहीं है कभी निधि गुप्ता आती है तो कभी श्रद्धा आती ही रहती है। उन्होंने यह भी कहा कि हिंदू बेटियों के साथ ही ऐसी घटना क्यों होती है जबकि हिंदू लड़के भी मुस्लिम लड़कियों से शादी करते हैं पर उनके साथ तो आज तक इस तरह की कोई घटना हिंदुस्तान में सामने नहीं आई है।
साध्वी प्राची ने आगे यह भी कहा है कि हिंदुओं को अपनी बेटियों की रक्षा के लिए कानून को भी अपने हाथ में लेना पड़ सकता है और उन्होंने यह भी कहा कि मैं हर मां-बाप से अपील करूंगी कि वह अपनी बेटी पर नजर रखें और कहीं उनके इर्द-गिर्द कोई जिहादी तो उनकी बेटी को अपने चुंगल में नहीं फंसा रहा है। इसके साथ ही साध्वी प्राची ने कहा कि आफताब जैसे आरोपी उन्हें लव जिहाद में फंसा कर उनकी हत्या भी कर देते हैं। 
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश