Jansandesh online hindi news

इस कारण से योगी आदित्यनाथ ने दिखाया DGP मुकुल गोयल को बाहर का रास्ता

अभी दो साल और देनी थी सेवा

 | 
Image

डेस्क। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को एक आश्चर्यजनक कदम उठाते हुए पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) मुकुल गोयल को उनके पद से हटा दिया। उनके पास अभी भी लगभग दो साल की सेवा है और फरवरी के अंत 2024 में सेवानिवृत्त होने वाले हैं। इसके कारण से अभी पर्दा नही उठ सका है। 

गृह विभाग के अधिकारियों द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, गोयल को डीजीपी के पद से हटा दिया गया था, जिसे उन्होंने सरकारी काम की उपेक्षा, विभागीय में रुचि की कमी के रूप में वर्णित किया था, तब से अफवाहें फैल रही थीं कि आदित्यनाथ गोयल से नाखुश थे।  

पिछले महीने, राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति पर मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में एक महत्वपूर्ण बैठक में वह अनुपस्थिति थे। तब से अफवाहें फैल रही थीं कि आदित्यनाथ गोयल से नाखुश थे। गोयल  टीम की बैठकों में भी शामिल नहीं हो रहे था और गृह विभाग की तरह महत्वपूर्ण विभागीय प्रस्तुतियों में उपस्थित भी नहीं रहते थे।  

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।