Jansandesh online hindi news

हिन्दू हों रहा है प्रताड़ना का शिकार, महंत परमहंसाचार्य को पुलिस ने किया हाउस अरेस्ट

 | 
Hindu dharm

उत्तरप्रदेश: देश मे हिन्दू मुस्लिम विवाद जारी है। आय ददिन धर्म से जुड़ा कोई न कोई मामला सुनने में आ रहा है। वही अब खबर है कि रौनाही के मुस्लिम इंटर कॉलेज हिन्दू छात्रों व मुस्लिम छात्रों के बीच जारी विवाद से तनके तपस्वी छावनी के महंत जगदगुरु परमहंसाचार्य ने रौनाही की ओर कूच किया। उन्हें रौनाही जाने की खबर जैसे ही प्रशासन के कानो में पड़ी प्रशासन सख्त हो गया।

डीजीपी सुरक्षा के साथ उन्हें रोकने पहुंच गए। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने उन्हें रोका और हाउस अरेस्ट किया है। जब पुलिस ने उन्हें हाउस अरेस्ट किया तो उन्होंने कहा कि रौनाही के विश्विद्यालय में मुस्लिम शासकों का गुणगान हो रहा है। हिन्दू बच्चो को मुगलों की महिमा सुनाई जा रही है वही जब कोई हिन्दू इसका विरोध कर रहा है तो उसे विद्यालय से निष्कासित किया जा रहा है।
उन्होंने आगे कहा वह रौनाही हिन्दू बच्चो को न्याय दिलाने के लिए जा रहे थे। लेकिन उन्हें प्रशासन ने रोक लिया। दुख होता है देखकर की देश में हिन्दू प्रताड़ना का शिकार हो रहे हैं। उन्होंने योगी आदित्यनाथ से अपील की है कि वह इस मामले को संज्ञान में ले और विद्यालय की मान्यता रद्द करें व प्रबंधन को सजा दे। उन्होंने दावा किया है कि अगर संतोषजनक कार्यवाही नही की गई तो वह वहां अवश्य जायेगे और हनुमान जी की प्राण प्रतिष्ठा के साथ हुनमान चालीसा का पाठ विद्यालय परिसर में करेंगे।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।