Jansandesh online hindi news

क्या भ्रष्टाचार से साठगांठ करना ही सुधार का सही तरीका;- अखिलेश

 | 
UttarPradesh politics

UttarPradesh:- उत्तरप्रदेश में सियासी संग्राम तो खत्म हो गया है लेकिन सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ के मध्य आरोप प्रत्यारोप रुकने का नाम नहीं ले रहा है। प्रतिपक्ष नेता अखिलेश यादव में एक बार पुनः बिजली कटौती को लेकर योगी सरकार पर कटाक्ष किया है।

अखिलेश यादव ने कहा है कि पांच साल सरकार चलाने के बाद अब योगी सरकार के दिमाग की बत्ती जली है कि बिजली विभाग को सुधार की आवश्यकता है। तो अब बिजली विभाग के निजीकरण की योजना तैयार करने में जुटी सरकार इस बात पर स्पष्टीकरण दे की अगर उसके हाँथ में विभाग ही नही होगा तो वह सुधार कैसे करेगी।
उन्होंने सवाल करते हुए सरकार से कहा क्या भ्रष्टाचार से साठगांठ करना ही सुधार का सही तरीका है। जानकारी के लिए बता दें अखिलेश यादव आय दिन सुर्खियों में रहते हैं। कल इनके चाचा शिवपाल यादव ने इन्हें इंगित करते हुए कहा था कि जिसे हमने चलना सिखाया उसने हमें रौंद दिया। बता दें शिवपाल के भाजपा में शामिल होने की कयास लगाए जा रहे हैं वह योगी आदित्यनाथ से शिष्टाचार भेंट भी कर चुके हैं।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।