Love Jihad: फैसल से अथर्व बना शख्स, हिन्दू युवतियों के साथ करता था दुष्कर्म

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

Love Jihad: फैसल से अथर्व बना शख्स, हिन्दू युवतियों के साथ करता था दुष्कर्म

Image


Love Jihad: Faisal became Atharva, used to rape Hindu girls

डेस्क। राजधानी लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र में लव जिहाद (Love Jihad) का मामला देखने को मिला है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी फैसल अहमद को गिरफ्तार भी किया है।

जहां फैसल ने खुद को हिंदू धर्म का बताकर युवती से शादी की जिसके बाद वह पीड़िता को अपने घर नहीं ले गया और एक अपार्टमेंट में फ्लैट लेकर रहने लगा।

 कुछ दिनों बाद उसपर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया। और युवती के विरोध करने पर उसको बुरी तरह से पिटा।  पीड़िता का यह आरोप है कि शादी से पहले उसने जबरन फिजिकल रिलेशन भी बनाए थे और युवती के इनकार करने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी थी।

इसके बाद जब युवती को आरोपी की असलियत का पता चला तो आरोपी ने अपना नाम फैजल बताया और कहा कि धर्म बदलकर साथ में रहे वहीं जब युवती ने मना किया तो उसे जलाकर मारने की धमकी भी दी और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छोड़ कर चला गया।

युवती ने गोमती नगर के चिन्ह थाने में मुकदमा दर्ज करवाया और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं युवती का आरोप है कि इससे पहले भी फैजल के दो हिंदू लड़कियों के साथ संबंध रहे थे। पीड़िता ने चिनहट कोतवाली में मामले की शिकायत भी की। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश