Jansandesh online hindi news

ED की 10 घंटे की पूछताछ के बाद भाजपा पर भड़के मुख्तार अंसारी के भाई

 | 
Imge

डेस्क। बाहुबली मुख़्तार अंसारी अभी भी उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में हैं। इसी कड़ी में उनके बड़े भाई और बसपा सांसद अफजाल अंसारी से सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लांड्रिंग मामले में पूछताछ की। ED ने उनसे करीब 10 घंटे तक पूछताछ की, जिसमें उनसे कंपनियों से जुड़े लेनदेनों के बारे में जानकरी मांगी गई।

मिली जानकरी के अनुसार, ईडी ने उनकी लेनदेन और उनकी संपत्तियों के बारे में काफी जानकारी हासिल की है। इसके साथ इन संपत्तियों को बनाने के लिए पैसा कहां से आया इस बारे में भी जांच जारी है। इसको को लेकर पूछताछ जारी है। अफजाल अंसारी से यह पूछताछ  ईडी प्रयागराज ऑफिस में की गई थी। अंसारी करीब 12 बजे पहुंचे थे और देर रात ऑफिस से बाहर आए।

इसके बाद भाजपा पर भड़कते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में 2022 में भले ही इनकी सरकार बन गई हो लेकिन पूर्वांचल में इनकी करारी हार हुई है। उन्होंने आगे कहा कि जौनपुर में 9, आजमगढ़ में 10, बलिया 7, गाजीपुर 7, मऊ 4 कुल मिलाकर इन 37 सीटों पर हमने भाजपा को 4 सीटों पर पंक्चर कर दिया है। जिस कारण से भाजपा अपनी हार का बदला ले रही है। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।