Jansandesh online hindi news

मुनव्वर राना ने योगी की मां के साथ शेयर की फोटो यूजर बोले इस प्यार को क्या नाम दूँ 

 | 
Yogi Adityanath
उत्तरप्रदेश;- उत्तरप्रदेश चुनाव के समय अपने भाजपा विरोधी बयानों से सुर्खियों के आए शायर मुनव्वर राना ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्वीटर से योगी आदित्यनाथ और उनकी मां की वह फोटो शेयर की जिसमे वह पांच साल बाद कल अपनी माता से मिलने पहुंचे और उनकी माँ उन्हें देखकर भावुक हो गई.
राना ने योगी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि मेरी ख़्वाहिश है कि मैं फिर से फ़रिश्ता हो जाऊँ, माँ से इस तरह लिपट जाऊँ कि बच्चा हो जाऊं।
Meri khwaahish hai ki main phir se farishta ho jaaun, Maa se iss tarha lipat jaaun ki bachcha ho jaaun।
राना के इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। उन्हें चुनाव के दौरान दिए उनके बयान को याद दिला रहे हैं। एक यूजर राना के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देता है और उनसे पूंछता है कि आप तो उत्तरप्रदेश छोड़ने वाले थे। क्या हुआ। वही एक अन्य यूजर योगी को इंगित करते हुए राना से कहता है इस प्यार को क्या नाम दूँ।


 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।