Jansandesh online hindi news

ललू मॉल में हनुमान चालीसा पढ़ने की वजह से जेल गई नेहा सिंह बोली , मेरे साथ बहुत गंदा बर्ताव हुआ....?

 | 
Lulu mall update

लखनऊ: जब से लखनऊ में लूलू मॉल की ओपनिंग हुई है यह चर्चा में बना हुआ है। लूलू मॉल में नमाज पढ़े जाने के बाद यह विवाद का कारण बन गया और हिन्दू पक्ष के कुछ लोग यहाँ इसके विरोध में हनुमान चालीसा का पाठ करने पहुंच गए थे जिन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया था। वही अब जेल से छूटकर बाहर आए हिन्दू धर्म के लोगो ने जेल में उनके साथ हुए व्यवहार पर आक्रोश जाहिर किया है।

 
करणी सेना की उपाध्यक्ष नेहा सिंह ने कहा मैने ऐसा कोई काम नही किया जिसके चलते मुझे हिरासत में लिया जाये। लेकिन पुलिस ने मुझे हिरासत में लिया और जेल में बन्द किया। जेल में मेरे साथ भद्दा बर्ताव हुआ मुझे एक बड़े अपराधी की तरह अकेले कोठरी में रखा गया। यह सच मुच बेहद बुरा दृश्य था मेरे लिये। 
पुलिस ने न तो मेरा मेडिकल करवाया न ही इस बारे में मेरे घर वालो को सूचित किया। स्थानीय सीओ ने बाद में कहा की हमने आपकी बेटी को मना किया था लेकिन वह नही मानी और हमे उनकी गिरफ्तारी करनी पड़ी। उन्होंने सीओ के बयान को झूठ बताया और कहा वह इसके विरोध में कोर्ट जाएगी और सरकार से भी इस मामले की शिकायत करेगी।
जानकारी के लिये बता दें लूलू मॉल का उद्घाटन योगी आदित्यनाथ ने किया था। लूलू मॉल में कारोबार शुरू हुआ और इसी बीच मॉल के भीतर नमाज पढ़ ली गई और इसका वीडियो वायरल हो गया तो हंगामा खड़ा हो गया था। हिंदू पक्ष ने मॉल में हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा की। जब विवाद बढ़ने लगा तो मॉल के प्रबंधकों ने “मॉल में किसी भी तरह की धार्मिक प्रार्थना की अनुमति नहीं होने का बोर्ड भी लगा दिया। लेकिन विवाद खत्म नही हुआ है लोगो ने मॉल के भीतर जाकर हनुमान चालीसा का पाठ भी किया और जय श्री राम के नारे भी लगाए।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।