यूपी के इस जिले में अफसरों के लिए कम्पल्सरी हुआ पैंट शर्ट, ये कपड़े पहनने पर होगी कार्यवाही

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

यूपी के इस जिले में अफसरों के लिए कम्पल्सरी हुआ पैंट शर्ट, ये कपड़े पहनने पर होगी कार्यवाही

Image


Pant shirt is compulsory for officers in this district of UP, action will be taken on wearing these clothes

डेस्क। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में सरकारी कर्मचारी अब दफ्तर में जीन्स और टी-शर्ट नही पहनकर पाएंगे। बता दें कि बरेली के कलेक्टर दफ्तर में ये नियम लागू किया गया है कि कोई भी कर्मचारी या अधिकारी ऑफिस में जींस-टीशर्ट पहनकर नहीं आ पाएगा और अगर कोई भी कैजुअल ड्रेस में दफ्तर आता है तो उस पर कार्रवाई होगी।

वहीं अब से सभी कर्मचारी पैंट शर्ट यानी फॉर्मल में ही ऑफिस आएंगे। आपको यह भी बता दें कि शासन की ओर से पहले भी सरकारी कार्यालयों में काम करने वालों के लिए जींस और टी-शर्ट पहनना प्रतिबंधित कर दिया गया था।

कुछ समय तक इसका पालन किया गया, पर फिर धीरे-धीरे अधिकारी और कर्मचारी जींस और टी-शर्ट पहनकर कार्यालय आने लगे और अब इस आदेश का सख्ती से पालन कराया जाएगा ऐसा निर्देश दिया गया है। 

वहीं कलेक्टर शिवाकांत द्विवेदी ने यह कहा है कि, 'सरकारी कर्मचारियों, अधिकारियों के लिए सामान्य वेशभूषा है, जिससे लगे कि वह एक अधिकारी हैं जिन लोगों को ये सब (कैजुअल) पहनना है, वह इसे बाहर पहन सकते हैं।'

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश