Jansandesh online hindi news

कावड़ियों पर एक समुदाय के लोगो ने फेका गंदा पानी, बच्चो को पीटा , पुलिस ने संभाला मामला

 | 
कावड़ियों पर एक समुदाय के लोगो ने फेका गंदा पानी, बच्चो को पीटा , पुलिस ने संभाला मामला

Bareilly ruckus in two communities: उत्तरप्रदेश के जिला बरेली में कावड़ यात्रा के लिये निकले लोगो पर कुछ लोगो ने गंदा पानी फेका। इस घटना के सामने आते ही दो गुट आमने सामने आ गए ओर बवाल मच गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कावड़ियों पर कैंट थाना क्षेत्र के परगबा गांव में एक मकान की छत से गंदा पानी फेंका गया। जिसके बाद कावड़ियों ने वही बैठकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुँच कर मामले को शान्त करवाया और दोनो गुटों को समझा कर मामले को खत्म किया।

कावड़ियों ने दावा किया है कि जब वह कावड़ लेकर जा रहे थे तो इलाके की एक छत से उनके ऊपर गंदा पानी फेका गया और पथराव किया गया। लोग ने कावड़ियों के साथ जा रहे बच्चो को लाठी डंडे से पीटा जिसके बाद कावड़ियों ने इलाके में जमकर हंगामा काटा। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और समझाबुझाकर मामले को शान्त करवाया है।
सूत्रों का कहना है कि बरेली कैंट थाना क्षेत्र के परगबा गांव में कावड़िए कावड़ लेकर कछला जा रहे थे। कवड़िया गाजे बाजे के साथ थे। एक समुदाय के लोगो ने कावड़ियों को डीजे बजाने से रोका। जिसके बाद उन दोनों गुटों में काफी कहा सुनी हुई और फिर एक घर की छत से कावड़ियों के ऊपर गंदा पानी फेका गया जिससे कांवड़ यात्री गुस्सा गए और वही पर हंगामा करने लगे। मामले को शांत करवा दिया गया है और जिस व्यक्ति ने इस घटना को हवा दी उसे हिरासत में ले लिया गया है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।