Jansandesh online hindi news

जिन खिलाड़ियों ने 1 सितंबर 2020 के बाद से पदक जीता बनेंगे सीधे अधिकारी 

 | 
Yogi cabinet

उत्तरप्रदेश:- उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी की बागडोर संभालने के बाद अब यूपी के लिए कार्य करना आरंभ कर दिया है। योगी रोजाना प्रदेश के विकास के लिए बड़े बड़े फैसले ले रहे हैं। वही अब इस कड़ी में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कैबिनेट बैठक की और नौकरी के विकल्प खोल दिये। योगी ने इस बैठक में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलों के 24 राजपत्रित पदों पर खिलाडियों की यूपी के 9 विभागों में सीधी की घोषणा की है। 

इस फैसले पर आज मुहर भी लग गई है। जिसके बाद यूपी में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलों के 24 राजपत्रित पदों पर खिलाडियों को यूपी के 9 विभागों सीधी तौर पर नियुक्ति दिए जाने की तैयारी शुरू हो गई है. इसमें ओलंपिक, एशियन गेम्स और कॉमन वेल्थ के खिलाड़ियों को यह अवसर मिलेगा। 
कैबिनेट की तरफ से जारी निर्देश में कहा गया है कि जिन खिलाड़ियों ने 1 सितंबर 2020 के बाद से पदक जीता है उन खिलाड़ियों को अब सीधे अधिकारी बनने का मौका दिया जा रहा है. इसमें बीडीओ, बीएसए, डीपीआरओ, सहायक खेल अधिकारी, नायब तहसीलदार के पदों पर 24 नियुक्तियां होंगी।
इसके साथ ही आज योगी सरकार ने एडवोकेट अजय मिश्रा को प्रदेश का महाधिवक्ता नियुक्त किया है। जानकारी के लिए बता दें योगी कैबिनेट ने निर्णय लिया कि 23 मई से उत्तर प्रदेश विधानसभा का विधानमंडल बजट सत्र होगा
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।