6 करोड़ के अद्भुत सिंहासन पर विराजमान होंगी राधा रानी, दिल्ली से भक्त लेकर पहुंचा बरसाना

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

6 करोड़ के अद्भुत सिंहासन पर विराजमान होंगी राधा रानी, दिल्ली से भक्त लेकर पहुंचा बरसाना

Image



डेस्क। दिल्ली के एक भक्त ने बरसाना की राधा रानी जी को 6 करोड़ का सिंहासन भेंट किया है। आपको बता दें यह सिंहासन बेहद ही अद्भुत और आकर्षक है। इसमें सोना, चांदी और हीरे भी जड़े हुए हैं। 
वैसे तो भगवान कृष्ण के कई अनन्य भक्त हैं, जो अपनी आमदनी का आधा हिस्सा ठाकुर जी को भेंट करते आए हैं पर, दिल्ली का रहने वाला एक भक्त बरसाना राधा रानी जी को 6 करोड़ रुपये की लागत से तैयार हुआ सोना, चांदी और हीरे से जड़ित सिंहासन बुधवार को भेंट करने बरसाना पहुंचा अब इस सिंहासन पर राधा रानी जी विराजमान होंगी। यह सिंहासन अद्भुत और बहुत ही आकर्षक भी दिखने वाला है। 
बरसाना लाडली जी राधा रानी मंदिर में बुधवार को दिल्ली निवासी बब्बू भैया श्री ब्रज हरि कीर्तन मंडल के सदस्य ने सोने चांदी और हीरे से जड़ा अद्भुत सिंहासन राधा रानी जी को भेंट किया है। यह बताया जा रहा है कि भक्त राधा रानी जी का अनन्य भक्त भी है। 
वहीं पिछले कई वर्षों से राधा रानी जी के मंदिर बरसाना दर्शन करने के लिए भी आता है। वहीं इस बार भक्तों ने अपनी राधा रानी जी को अद्भुत सिंहासन भेंट किया और इसमें 55 किलो चांदी, 5 किलो सोना और 10 लाख रुपये के हीरे भी जड़ित हैं। वहीं बरसाना में सिंहासन भेंट करने के बाद पूरे मंदिर परिसर में 2 दिनों तक भंडारा किया जाएगा और इसमें प्रसाद पाने के लिए दूर-दराज से श्रद्धालु यहां आते हैं।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश